रोहित शर्मा के चोटिल होने से इस खिलाड़ी की चमकी किस्मत, मिलेगा रोहित की जगह मौका, और इसे बनाया जायेगा कप्तान

भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच हुए दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम को 5 रन से हार का सामना करना पड़ा है और इस हार की वजह से वह सीरीज भी हर चुकी है। इस मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा को फील्डिंग के दौरान काफी गंभीर चोट लग गई थी, जिस वजह से उनको अपने चेकअप के लिए मुंबई लौटाना पड़ा है। चोट लगने के बाद रोहित शर्मा बैटिंग करने आए और काफी अच्छा खेल रहे थे।

ईशान किशन की चमक सकती है किस्मत

भारतीय टीम में ओपनिंग बल्लेबाज के रूप में रोहित शर्मा के रिप्लेसमेंट खिलाड़ी के तौर पर इशान किशन को मौका दिया जा सकता है। साथी इशान किशन एक अच्छे रोहित के रिप्लेसमेंट खिलाड़ी साबित हो सकते हैं। क्योंकि ईशान किशन काफी खतरानक फॉर्म में चल रहे हैं और उनका रिकॉर्ड भी काफी शानदार है। हम आपको बता दें की इशान किशन ने अब तक भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से 9 वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। इन मैचों में इशान किशन ने 33.38 की औसत से 267 रन ठोके हैं। इस दौरान अनहोन तीन अर्धशतक भी लगाये हैं।

साथ ही इशान किशन ने अब तक भारतीय टीम की तरफ से 21 टी-20 मैच खेले हैं जैसे उन्होने 29.45 की औसत से 589 रन बना चुके हैं। इशान किशन को अगर मौका मिलता है तो उनको अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देना होगा क्योंकि एंटीम मैच भारतीय टीम के लिए जितना उसके सम्मान की बात है।

बांग्लादेश के दौरे पर चुनी गई थी यह टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर , उमरान मलिक, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर, कुलदीप सेन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top