“5 टाके लगे हैं और…” मैच के बाद रोहित शर्मा ने अपने चोट पर दिया बड़ा अपडेट, लगी है भयानक चोट, क्या तीसरे मैच में खेल पाएंगे रोहित?

रोहित शर्मा

भारत और बांग्लादेश टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच 7 दिसंबर को खेला गया. इस मैच में बांग्ला क्रिकेट टीम ने 5 रन से भारतीय क्रिकेट टीम को हराकर सीरीज में 2-0 से अजेय लीड बना ली है। दोनों टीमों के बीच हुए दूसरा मैच को भले ही बांग्लादेश की टीम ने जीता हो लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने सभी लोगों का दिल जीत लिया है।

रोहित शर्मा ने अपनी चोट पर कहीं यह बात

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा को पहली में फील्डिंग करते वक्त काफी गंभीर चोट लगी थी जिस वजह से उनको मैदान से बाहर जाना पड़ गया था।गंभीर चोट लगने के बावजूद भी कप्तान रोहित आठवें नंबर पर बैटिंग करने के लिए आए और आते ही उन्होने अपने बल्ले से आग उगलना शुरू कर दिया। उनकी यह खतरानक पारी देख सभी क्रिकेट फैन्स एक बार और उनके दीवाने हो गए। एक बैटिंग करने के लिए आए थे तब उनके अंगुठे पर पट्टी बंधी हुई थी।

मैच के बाद उनकी चोट को लेकर बीसीसीआई ने अपने ट्विटर पर यह लिखा,

“टीम इंडिया के कप्तान रोहित को दूसरे वनडे इंटरनेशनल मैच में फील्डिंग के दौरान अंगूठे चोट लग गई, बीसीसीआई मेडिकल टीम उनकी जांच कर रही है और फिलहाल उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया है।”

इंटरव्यू में रोहित शर्मा ने भी कहा,

“ईमानदारी से अंगूठा बहुत सही नहीं है। अंगुली में कुछ डिसलोकेशन (हड्डी हिली हुई) है, लेकिन फ्रैक्चर नहीं है। यही वजह है कि मैं मैदान पर आकर बल्लेबाजी कर सका।”

तीसरा वनडे मैच में दिया जा सकता है आराम

रोहित शर्मा की इतनी गंभीर चोट को देख कर यह अंदाज लगाया जा रहा है कि अगले मैच में उनको आराम दिया जा सकता है। कप्तान रोहित शर्मा को जिस अंगुठे में चोट आई थी उसमें टांके भी लगे हैं जिसकी वजह से उन्हें अगले मैच में आराम ले लेना चाहिए।

वही भारतीय क्रिकेट टीम बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाफ तीन मैच की उड़ान श्री का दूसरा मैच हारने के बाद सीरीज भी हार चुकी है, जिस वजह से यह तीसरा वनडे मैच महत्वपूर्ण नहीं होगा। जिस वजह से तीसरे वनडे मैच में रोहित को आराम दिए जाने की उम्मीद ज्यादा है। ताकि 14 दिसंबर को होने वाले मैच में रोहित शर्मा भारतीय टीम के साथ जुडकर कप्तानी कर सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top