फिर रोहित ने चुनी ऐसी प्लेइंग 11, देख आपका भी घूम जायेगा मूड, क्या जीत पाएंगे ऐसे आज का मैच?

IND vs BAN

IND vs BAN: इस समय भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे श्रृंखला खेली जा रही है। पहले वनडे मैच में बांग्लादेश ने भारत को 1 विकेट से करारी शिकस्त दी और तीन मैचों की वनडे श्रृंखला में 1-0 से बढ़त बना ली। वहीं भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा मुकाबला आज मीरपुर के शेरे बांग्ला स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारतीय टीम इस मुकाबले को जीतकर सीरीज में अपना वापसी करना चाहेगी। इसके लिए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकते हैं। आइए एक नजर डालते हैं भारतीय टीम का दूसरे वनडे मैच में प्लेइंग इलेवन।

भारतीय टीम की यह हो सकती है ओपनिंग

पहले वनडे मैच में बांग्लादेश के खिलाफ भारत की पारी की शुरुआत करने आए कप्तान रोहित शर्मा और शिखर धवन बुरी तरह से फ्लॉप रहे थे। परंतु इन दोनों खिलाड़ियों के बीच इतना सामर्थ है कि यह दोनों खिलाड़ी खुद के दम पर ही भारतीय टीम को जीत दिला सकते हैं यह दोनों खिलाड़ी विकेट के बीच में काफी अच्छी भागदौड़ करते हैं। बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम की संभवत ओपनिंग जोड़ी इन्हीं दोनों की संभव है।

तीसरे नंबर पर उतरेगा स्टार खिलाड़ी

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली पिछले कई सालों से भारतीय टीम के लिए नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते हुए आए हैं। विराट कोहली ने नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए काफी ज्यादा रन बनाए हैं। वहीं विराट कोहली वनडे फॉर्मेट में सबसे अधिक शतक लगाने के मामले में दुनिया के दूसरे खिलाड़ी है। कोहली ने अभी तक 40 शतक लगाए हैं। यदि वे अपने लय में होते हैं तो विरोधी टीम के किसी भी बल्लेबाज के दरदिया उखाड़ देते हैं।

भारतीय टीम से संभवत मिडिल ऑर्डर

भारत के लिए चौथे नंबर पर भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं वही पांचवें नंबर पर बतौर विकेटकीपर टीम में शामिल स्टार बल्लेबाज केएल राहुल बल्लेबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं। केएल राहुल ने पहले वनडे मैच में शानदार 73 रनों की पारी खेली थी। पहले वनडे मैच में अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन न कर पाने की वजह से शाहबाज अहमद की जगह अक्षर पटेल नंबर 6 पर बल्लेबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं वही नंबर 7 पर शानदार फार्म में चल रहे वाशिंगटन सुंदर बल्लेबाजी करते नजर आएंगे।

इन गेंदबाजों को मिल सकता है दूसरे वनडे मैच में मौका

भारतीय टीम के लिए गेंदबाजी के रूप में मोहम्मद सिराज काफी कातिलाना प्रदर्शन कर रहे हैं वहीं उनका साथ दीपक चाहर और उमरान मलिक देते हुए नजर आ सकते हैं वहीं के अलावा शार्दुल ठाकुर को भी इनके साथ देखा जा सकता है।

भारतीय टीम की संभवत प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल(विकेटकीपर), अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, उमरान मलिक, मोहम्मद सिराज।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top