IND VS BAN: टॉस जीतकर बांग्लादेश ने चुनी है बैटिंग लेकिन मात्र 69 रन पर गवा दिए 4 विकेट, भारत की ओर से दिख रही शानदार गेंदबाजी- देखें LIVE

IND VS BAN

IND VS BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे श्रृंखला का दूसरा मुकाबला 7 दिसंबर बुधवार को यानी कि आज मणिपुर के शेरे बांग्ला क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले में भारतीय टीम जीत दर्ज कर श्रृंखला बराबर करने के इरादे से उतरेगी।

पहले वनडे मैच में बांग्लादेश ने भारतीय टीम को 1 विकेट से करारी शिकस्त दी थी और तीन मैचों की वनडे श्रृंखला में 1-0 से बढ़त बना लिया। अगर ऐसे में बांग्लादेश टीम को सीरीज जीतना है तो उससे अपनी यह विजय रथ आगे बढ़ाने होगी।

बांग्लादेश ने जीता टाॅस

बात अगर टाॅस रिपोर्ट की करें तो बांग्लादेश टीम के कप्तान लिटन दास ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। ऐसे में अब टीम इंडिया पहले गेंदबाजी करते हुए नजर आएगी।

भारतीय टीम की शानदार शुरुआत

बांग्लादेश टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है लेकिन शुरुआती दौर में तो यह फैसला बांग्लादेश के पक्ष में नजर नहीं आ रहा है क्योंकि 18 ओवर का गेम समाप्त हो चुका है और भारतीय टीम की गेंदबाजी काफी बेहतरीन देखने को मिल रही है। मात्र 66 रन पर ही 4 विकेट गंवाकर भारतीय टीम ने अपना पक्ष मजबूत कर लिया है।

गेंदबाजी की बात करें तो भारतीय टीम के गेंदबाज मोहम्मद सिराज जो कि काफी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं उन्होंने 5 ओवर करके 2 विकेट झटके हैं। वहीं मलिक ने और वाशिंगटन सुंदर ने एक-एक विकेट झटक कर खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखाया है।

 

पहले वनडे मैच में बांग्लादेश की शानदार जीत

भारत और बांग्लादेश के बीच पहला वनडे मैच 4 दिसंबर रविवार को शेरे बांग्ला क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। जिसमें भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 41.2 ओवर में केवल 186 रनों पर ही ऑल आउट हो गई थीं। इस मैच में भारत के लिए विकेट कीपर के रूप में शामिल स्टार बल्लेबाज केएल राहुल ने ही केवल 73 रनों की शानदार पारी खेली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top