वॉशिंगटन सुंदर से छूटा था 43 वें ओवर में कैच, देख आग बबूला हो गए थे रोहित और सामने दे दी इतनी गन्दी गाली, वीडियो हुआ वायरल

रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच कल यानी कि 4 दिसंबर रविवार को तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच ढाका के शेर-ए-बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। जहा पर भारतीय क्रिकेट टीम को शर्मनाक तरिके से हार का सामना करना पड़ा। लेकिन इस मैच में एक समय ऐसा था जब लग रहा था की भारतीय टीम यह मैच जीत चुकी है, लेकिन केवल एक कैच के कन्फ्यूजन ने पूरे मैच को पलट कर रख दिया। जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा के गुस्से वाला रिएक्शन देखने को मिला।

वास्तव में भारतीय क्रिकेट टीम को जीतने के लिए केवल एक विकेट की जरूरत थी, लेकिन तभी इंडियन टीम के दो प्लेयर से बहुत बड़ी गलती हो गई। भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने पहले तो मेहदी हसन का आसान कैच छोड़ दिया, और फिर वाशिंगटन सुंदर से भी एक गलती हुई जिस वजह से भारतीय टीम जीता हुआ मैच हार गई।

वॉशिंगटन सुंदर पर भड़के रोहित शर्मा

बांग्लादेश की पारी के दौरान, 43 वे ओवर में शार्दुल ठाकुर की बॉल पर जब मेहदी हसन ने बल्ला चलाया तब बोल सीधा थर्ड मैन के इलाके में जा रही थी, जहां पर वाशिंगटन सुंदर बिल्डिंग कर रहे थे। एक आसन सा कैच वाशिंगटन सुंदर की तरफ आ रहा था, लेकिन वाशिंगटन सुंदर ने कैच लपकने में जरा सी भी कोशिश नहीं की, जिसे देखने के बाद रोहित शर्मा सुंदर पर चिल्ला उठे।

वाशिंगटन सुंदर के अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर केएल राहुल ने एक आसान सा कैच उनकी ओर आता हुआ छोड़ दिया। हम आपको बता दें की जब बांग्लादेश क्रिकेट टीम को जितने के लिए केवल 31 रनों की जरूरत थी तब विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने एक आसान सा कैच छोड़ा दिया, जिस वजह से भारतीय टीम के हाथ से जीता हुआ मैच फिसल गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top