IND vs BAN: जीत के बाद मेहंदी हसन ने भारत पर साधा निशाना, बताया क्यों सबसे मजबूत टीम को मिली ऐसी हार, मुहं दिखाने लायक भी नहीं…..

IND vs BAN

(IND vs BAN) वनडे सीरीज के पहले मैच में बांग्लादेश ने भारतीय टीम को 1 विकेट से मात दे दी है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय 41.2 ओवर में मात्र 186 रन बनाकर आल आउट हो गई. अंत में लड़ाई करते-करते मेजबान टीम ने इस मैच को अपने नाम कर लिया.

कैच छोड़ा मैच छोड़ा

इस मैच में केएल राहुल ने 73 रनों की पारी खेली, लेकिन एक बहुत जरूरी कैच भी छोड़ दीया. बांग्लादेश की टीम एक समय पर 136 रनों पर 9 विकेट गंवा चुकी थी. हालांकि, मैदान पर गलतियां करके भारतीय टीम ने इस मैच को अपने हाथ से गवा दिया। केएल राहुल ने 43 में और में मेहंदी हसन मीराज का आसान सा आता हुआ क्या छोड़ दिया. जो की टीम को बहुत भारी पड़ा. उस वक्त मेहंदी हसन मिराज 15 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे थे. बांग्लादेशी बल्लेबाजों ने इसका फायदा उठाते हुए दसवें यानी की आखिरी विकेट के लिए नाबाद 51 रनों की साझेदारी कर डाली. मिराज ने 39 गेंदों में 38 रनों की नाबाद पारी खेली. वहीं मुस्तफिजुर 9 रन बनाकर नाबाद रहे. इस जीत के साथ बांग्लादेश ने सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली.

मेहंदी हसन को मिला प्लेयर ऑफ द मैच अवार्ड

मैच खत्म होने के बाद प्लेयर ऑफ द मैच मेहंदी हसन ने कहा,

‘मैं सच में बहुत खुश हूं और उत्साहित हूं. मैं केवल एक जगह पर ध्यान लगा रहा था और उस रणनीति पर भरोसा करने के बारे में सोच रहा था. मुझे मालूम था कि मुझे जाने के लिए सिर्फ 20 गेंदों की जरूरत है. मैंने गेंद से विकेट टु विकेट गेंदबाजी करने की कोशिश की. यह मेरे लिए यादगार प्रदर्शन रहेगा.’

सीरीज का अगला मैच 7 नवंबर को ढाका के शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top