‘अब घोड़े की रेस में गधे भी दौड़ेंगे’ केएल राहुल की शानदार विकेट कीपिंग देख भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर आयी मिम्स की बाढ़

केएल राहुल

भारतीय क्रिकेट टीम में पिछले कुछ समय से विकेटकीपर को लेकर काफी बवाल चल रहा है। वहीं भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे पहले वनडे मैच में भी एक बार फिर से बवाल हो गया है। जब भारतीय टीम ने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की जगह केएल राहुल को बतौर विकेटकीपर भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में शामिल किया। बीसीसीआई ने ऋषभ पंत को वनडे सीरीज से रिलीज कर दिया। बीसीसीआई के इस फैसले पर फैंस काफी आलोचना कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर फैंस दे रहे हैं अपना रिएक्शन

भारतीय टीम में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के स्थान पर क्या राहुल को शामिल किए जाने पर फैंस उनका मजाक बना रहे हैं और इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। इस पर एक यूजर ने लिखा, ‘अब घोड़ों की रेस में गधे भी दौड़ेंगे’

वही एक और यूजर ने लिखा, ‘सिर्फ के राहुल को टीम में रखने के लिए अब इन्होंने ऋषभ पंत को ड्रॉप कर दिया।’

और एक यूजर ने मींस शेयर शेयर किया और सवाल करते हुए दिखा, ‘लोग केएल राहुल को बैंक कर रहे हैं?’

कई लोग बीसीसीआई से यह भी कह रहे हैं कि जब ईशान किशन को विकेटकीपर के तौर पर चुना गया तो केएल राहुल को विकेटकीपर के तौर पर क्यों खिलाया जा रहा है।

 

न्यूजीलैंड दौरे पर भी उठे थे सवाल

हम आपको बता दें कि, यह पहला मौका नहीं है। इससे पहले न्यूजीलैंड दौरे पर भी विकेटकीपर को लेकर काफी बहस हुई थी। जब ऋषभ पंत को विकेटकीपर के तौर पर बार-बार संजू सैमसन के स्थान पर जगह दिया जा रहा था। उस दौरान के लोग सोशल मीडिया पर बीसीसीआई से काफी सवाल कर रहे थे कि भारतीय टीम में ऋषभ पंत को इतना मौका क्यों दिया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top