IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ पहला वनडे मैच में मिले हार के बाद भड़के कप्तान रोहित शर्मा, इस खिलाड़ी को ठहराया साफ तौर पर हार का जिम्मेदार

IND vs BAN: भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच 4 दिसंबर रविवार को तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच ढाका में स्थित शेर-ए-बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान लिटन दास ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया जो कि उनकी टीम के लिए काफी अच्छा सबित हुआ। पहले बैटिंग करने उतरी इंडियन क्रिकेट टीम 41.2 ओवर में केवल 186 रन का छोटा स्कोर बनकर ऑल आउट हो गई। भारतीय टीम द्वारा दिए गए लक्ष्य को बांग्लादेश ने 46 ओवर में 9 विकेट खोकर पूरा कर लिया, और इस सीरीज के पहले मैच को 1 विकेट से जीत लिया।

पहला वनडे मैच खत्म होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने एक बड़ा बयान दिया है, जो कि अब काफी ज्यादा चर्चा में है।

रोहित शर्मा ने इन लोगो को माना हार का जिम्मेदार

बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच के बाद रोहित शर्मा अपनी टीम की परफॉर्मेंस से थोड़े नखुश दिखे। जिसके बाद उन्होंने अपने बयान में कहा की, “हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। 184 रन काफी अच्छा नहीं था, लेकिन हमने काफी अच्छी गेंदबाजी की और उन्होंने अंत में धैर्य बनाए रखा। यदि आप पीछे मुड़कर देखते हैं कि हमने पहली गेंद से कैसे गेंदबाजी की – निश्चित रूप से हम अंत में बेहतर गेंदबाजी करना पसंद करेंगे – लेकिन हमने 40 ओवरों तक अच्छी गेंदबाजी की और विकेट लिए। हमारे पास पर्याप्त रन नहीं थे। और 25-30 रन मदद करते।”

अपने ब्यान में रोहित ने आगे कहा की, “हम 25 ओवर के होने के बाद 240-250 देख रहे थे। जब आप विकेट गंवाते रहते हैं तो यह मुश्किल होता है। हमें यह सीखने और समझने की जरूरत है कि ऐसे विकेटों पर कैसे खेलना है। हमारे लिए कोई बहाना नहीं है क्योंकि हम इन विकेटों के आदी हो चुके हैं। मैं वास्तव में नहीं जानता कि वे एक-दो अभ्यास सत्रों में कितना सुधार कर सकते हैं। मुझे लगता है कि ये केवल दबाव से निपटने के बारे में है। मुझे यकीन है कि ये लोग सीखेंगे और हम अगले मैच का इंतजार कर रहे हैं। उम्मीद है कि हम चीजों को बदल सकते हैं। हमें पता है कि इन हालात में हमें क्या करना है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top