“हमें लगा की हम हार गए, इन दोनों ने तो…” जीत के बाद भी इन 2 भारतीय गेंदबाजों से खौफ में हैं बांग्लादेशी कप्तान लिटन दास, कही बड़ी बात

IND vs BAN

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे श्रृंखला के पहले वनडे मैच में बांग्लादेश ने भारत को 1 विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की और तीन मैचों की वनडे श्रृंखला में 1-0 से बढ़त बना लिया।

खराब शुरुआत के बावजूद बांग्लादेश की शानदार जीत

भारतीय टीम द्वारा दिए गए 187 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। परंतु खराब शुरुआत के बावजूद भी कप्तान लिटन दास 41 रनों के बावजूद विकेट लगातार अंतराल पर गिर रहे थे।

वहीं भारत के लिए सबसे बड़ा मोड़ तब आया जब मोहम्मदुल्लाह तथा मुशफिकुर रहीम लगातार दो गेंदों पर आउट हो गए। परंतु एक समय ऐसा आ गया जब बांग्लादेश के टीम का स्कोर 136 रनों पर 9 विकेट हो गया था यहां से ऐसा लग रहा था कि भारतीय टीम का मुकाबला बड़े आसानी से जीत हो सकती है।

परंतु मेहंदी हसन के नाबाद 39 गेंदों में 38 रन 4 चौक के 2 छक्के भारतीय टीम के मुंह से इस मैच को छीन लिया परंतु एक समय ऐसा भी था जब विकेटकीपर केएल राहुल से मेहंदी का कैच छुटा, परंतु इसके बाद भी भारतीय टीम को यह मैच जीत जाना चाहिए था। परंतु ऐसा नहीं हो सका और बांग्लादेश ने इस मैच को 1 विकेट से अपने नाम कर लिया और तीन मैचों की वनडे श्रृंखला में 1-0 से बढ़त बना लिया।

मैच के बाद कप्तान लिटन दास ने बताया

मैच के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में बांग्लादेश के कप्तान लिटन दास ने कहा,

“मैं खुश हूं। मैं ड्रेसिंग रूम में बैठकर काफी नर्वस था। मैंने आखिरी छह सात ओवर मेहंदी हसन के बल्लेबाजी का लुत्फ उठाया। सिराज और शार्दुल में बीच के ओवरों में काफी अच्छी गेंदबाजी की और गति को अपनी तरफ स्थानांतरित कर दिया। जब मैं और साकिब बल्लेबाजी कर रहे थे तो हमें लगा कि हम आसानी से इसका पीछा कर सकते हैं, लेकिन जब हम दोनों आउट हो गए और भारत में वात्सव में अच्छी गेंदबाजी की तो यह मुश्किल हो गया। मेहंदी की शानदार पारी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top