बड़ी खुशखबरी! KL राहुल और आथिया शेट्टी के शादी का तारीख हुई तय, इस दिन दोनों लेंगे सात फेरे, BCCI ने खुद किया बड़ा खुलासा

KL राहुल

भारतीय टीम का उप कप्तान केएल राहुल जनवरी 2023 में श्रीलंका के खिलाफ घर में होने वाले तीन मैचों t20 सीरीज और वनडे सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। वही एक रिपोर्ट में कहा गया है कि केएल राहुल ने बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज के बाद बीसीसीआई से एक मिनी ब्रेक माना है।

केएल राहुल जनवरी 2023 में करेंगे शादी

इनसाइट स्पोर्ट्स रिपोर्ट की ओर से एक खबर सामने आई है कि भारतीय टीम के उपकप्तान केएल राहुल जनवरी 2023 के पहले सप्ताह में बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी से ब्याह रचाएंगे। हालांकि, वह न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए उपलब्ध रहेंगे।

बीसीसीआई ने की इस बात की पुष्टि

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है कि क्या राहुल ने मिनी ब्रेक मांगा है और अधिकारी ने कहा, ‘केएल राहुल ने कुछ व्यक्तिगत प्रतिबद्धताओं के लिए समय मांगा है, इसलिए वह न्यूजीलैंड में नहीं खेलने गए। चोट से जुड़ी कोई चिंता नहीं है। उनकी कुछ पारिवारिक प्रतिबद्धताएं हैं। मुझे नहीं पता कि वह शादी या सगाई कर रहे हैं लेकिन हां, उनकी कुछ व्यक्तिगत प्रतिबद्धता है। यही मैं आपको बता सकता हूं।’

सुनील शेट्टी का आया बयान

हाल ही में बॉलीवुड के स्टार सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी की लंबे समय से चली आ रही अफवाहों की पुष्टि की थीं। यह दोनों साल 2018 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सुनील शेट्टी ने कहा था कि जब भी सही समय होगा तो शादी के बाद सभी को पता चल जाएगी।

हार्दिक पांड्या संभालेंगे भारतीय टीम की कमान

भारतीय टीम के नियमित कप्तान व मैन बल्लेबाज यानी कि रोहित शर्मा ने भी t20 इंटरनेशनल क्रिकेट से कप्तान ने छोड़ने का विचार कर लिया है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि भारतीय t20 टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या को सौंपी जाएगी। वहीं श्रीलंका के खिलाफ होने वाले सीरीज का से शेड्यूल अभी जारी नहीं किया गया है। स्पोर्ट्स रिपोर्ट के मुताबिक, यह सीरीज जनवरी साल 2023 के पहले सप्ताह से आरंभ होने की संभावना है।

भारतीय टीम के उप कप्तान केएल राहुल और बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी कल क्रिकेट सीरीज के दौरान एक दूसरे के साथ दिखाई दिए थे। हाल ही में जब केएल राहुल सर्जरी के लिए विदेश गए, तब भी आथिया उनके साथ ही थी। यही नहीं आईपीएल टूर्नामेंट के दौरान भी इन दोनों को एक साथ काफी देखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top