बादशाह के गाने पर धोनी और हार्दिक पांड्या ने किया नागिन डांस, वीडियो देख हो जायेंगे हैरान

धोनी-हार्दिक पांड्या

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दुनिया के सबसे बेहतरीन फिनिशर में से एक, महेंद्र सिंह धोनी ने साल 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. वह फिलहाल आईपीएल 2023 की तैयारियों में लगे हुए हैं. अब एक बर्थडे पार्टी में हार्दिक पांड्या और कुणाल पांड्या के साथ महेंद्र सिंह धोनी का डांस करते हुए एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसमें सभी खिलाड़ी बादशाह के एक गाने पर, जमकर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. आइए देखते हैं, इस वीडियो को

धोनी-हार्दिक ने किया डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें बॉलीवुड के फेमस रैपर बादशाह ‘काला चश्मा’ गाने पर रैप करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वही, इस गाने पर पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक पांड्या के साथ नाचते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो को दुबई के एक बर्थडे पार्टी का बताया जा रहा है. इसमें हार्दिक पांड्या के भाई कुणाल पांड्या और ईशान किशन भी दिख रहे हैं. धोनी का इस तरीके का डांस जल्दी देखने को नहीं मिलता. इसीलिए लोग इस वीडियो को बहुत ज्यादा ही पसंद कर रहे हैं।

आईपीएल 2023 की तैयारी

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी अनोखी कप्तानी और चालाक दिमाग से भारतीय टीम को तीनों ही आईसीसी ट्रॉफी जिताई हैं. वही आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग ने भी, उनकी कप्तानी में चार बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है. अब आईपीएल 2023 के बाद उनकी सन्यास लेने की अटकलें तेज हो गई हैं।

भविष्य का कप्तान

T20 विश्व कप 2022 में टीम इंडिया को रोहित शर्मा की कप्तानी में इंग्लैंड के खिलाफ 10 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी थी. इसके बाद से कप्तान रोहित आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं. हार्दिक पंड्या को नए कप्तान बनाने की मांग उठ रही. पांड्या की कप्तानी में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ T20 सीरीज को 1-0 से अपने नाम किया। वही इससे पहले आयरलैंड के भी दौरे पर भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया था. हार्दिक गेंद और बल्ले से धमाकेदार खेल दिखाने में माहिर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top