10 रन पर आउट होने के बाद ऋषभ पंत के कराई बॉडी मसाज, ट्विटर पर फैंस ने उड़ाया जमकर मजाक

ऋषभ पंत

भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच तीन मैच का वनडे सीरीज के आखिरी मैच में भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत केवल 10 रन बनाकर आउट हो गए जिस पर फैन्स उन से थोड़े नाराज थे, लेकिन इसके बाद जो हुआ उस ने आग में घी डालने का काम किया है। 10 रन बनाकर पवेलियन लौटने के बाद विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ आराम से बॉडी मसाज कराते हुए दिखे. जिसके बाद भड़के हुए फैन्स ट्विटर पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दिखा रहे हैं।

शर्मनक शॉट खेलकर आउट हुए ऋषभ पंत

भारतीय फैन्स को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा वनडे मैच में ऋषभ से लंबी पारी खेलने की उम्मीद थी, लेकिन ऋषभ पंत ने फैंस को बुरी तरिके से नीराश करके केवल 10 रन बनाकर चलते बने। इस मैच में ऋषभ ने 21वें ओवर की तीसरी गेंद पर एक बहुत बेकार शॉट लगाकर आउट हो गए। ऋषभ पंत की इतनी बड़ी नाकामी देखने के खराब भारतीय प्रशंसक उनके ऊपर काफी ज्यादा भड़के हुए हैं। आउट होने के बाद ऋषभ गेम मसाज का वीडियो सोशल मीडिया पर अब जामकर वायरल हो रहा है, जिस पर लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दिखा रहे हैं।

ऋषभ की पीठ में है परेशानी

हम आपको एक खास तौर पर बता दें की ऋषभ पंत के वापस में कुछ प्रॉब्लम है। जिसकी वजह से वह न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा वनडे मैच में आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम में मसाज लेते हुए दिखाई दिए हैं। हालाकी अभी तक बीसीसीआई ने इसके बारे में कोई खबर जारी नहीं की है। आपको बता दें की न्यूज़ीलैंड के बाद भारतीय क्रिकेट टीम बांग्लादेश के दौरे पर निकलेगी।

देखे मजेदार मिम्स 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top