IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे मैच में कप्तान शिखर धवन इन खिलाड़ियों को मौका देंगे, कुछ इस प्रकार रहेगी playing 11

IND vs NZ: भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच चल रहे तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में बारिश एक बार और विलेन बनकर टूट पड़ी, जिसकी वजह से मैच को रद्द करना पड़ गया था। दूसरे मैच वाले दिन हैमिल्टन के क्रिकेट ग्राउंड पर सुबह से ही काफी ज्यादा बारिश हो रही थी, जिस वजह से मैच को 12.5 ओवर के बाद रद्द कर दिया गया था।

प्लेइंग-11 में क्या बदलाव करेंगे कप्तान शिखर धवन और कोच वीवीएस लक्ष्मण…?

यह बताना थोड़ा मुश्किल है कि भारतीय टीम के कप्तान शिखर धवन और कोच वीवीएस लक्ष्मण न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी वनडे मैच में क्या बदलाव करेंगे। लेकिन पहला वनडे मैच के बाद जिस कॉम्बिनेशन से दूसरा वनडे मैच में बदलाव किए गए थे वह मैच खेला ही नहीं गया, इसलिए यह कहना मुश्किल है की न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी मैच की प्लेइंग-11 क्या होगी।

दूसरा मैच न खेले जाने की वजह से न्यूज़ीलैंड खिलाफ़ तीसरा और आखिरी वनडे मैच में एक बार फिर से उसी प्लेइंग 11 के साथ भारतीय टीम खेलती हुई दिख सकती है। साथ ही संजू सैमसन को एक बार फिर से बेंच पर बैठा हुआ देखा जाएगा। अब देखने वाली यह बात है कि संजू सैमसन को अगले बार किस सीरीज में खेलने का मौका दिया जाएगा।

तीसरे वनडे मैच के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की प्लेइंग-11

शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, दीपक चहर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल।

बारिश ने किया था दूसरा वनडे मैच का मजा किरकिरा

भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच दूसरे वनडे मैच में मैदान गिला होने की वजह से टॉस को देरी से किया गया. न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया। 4.5 ओवर के बाद काफी तेज बारिश होने लगी, जिस वजह से मैच को कुछ समय के लिए रोक दिया गया था. बारिश की वजह से दोनों टीमो की पारियों में से 21 ओवर काट दिए गए। उसके बाद 12.5 ओवर का मैच होने के बाद बारिश ने एक बार और अपनी दस्तक दी जिसके बाद दूसरा वनडे मैच को सीधा रद्द कर दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top