भारत की शेरनी शेफाली शर्मा के तूफान में उड़ी विरोधी टीम, 15 गेंदों में ही जड़ दिया 74 रन, यास्तिका शतक से चूंकी

इंडिया

Women T20 Challenger Trophy 2022 का रोमांच परवान चढ़ रहा है. आज भी टूर्नामेंट के दो मैच खेले गए हैं. पहला मैच इंडिया ए बनाम इंडिया बी के टीम के बीच खेला गया. तो वही दूसरा मैच इंडिया सी और इंडिया डी के टीम के बीच हुआ. आज खेले गए दोनों मैचों में शेफाली वर्मा और भाटिया ने अपनी बल्लेबाजी का दमदार प्रदर्शन किया और दोनों ने अपनी-अपनी टीमों के लिए मैच जिताऊ पारी खेली। आगे देखते हैं दोनों मुकाबले का सार

मैच 3 इंडिया ए वर्सेस इंडिया बी

इस मैच में पहले टॉस जीतकर इंडिया ए ने बल्लेबाजी करने का फैसला किया और पूरे ओवर में अपने सभी विकेट गंवाकर 110 रन का स्कोर खड़ा किया. टीम के बल्लेबाजों का प्रदर्शन काफी खराब रहा और इसका अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है, कि सिर्फ 3 बल्लेबाजी दहाई तक के आंकड़े को छू सकी.
अमनजोत कौर ने सबसे ज्यादा 49 रन बनाए. शिवाली शिंदे ने 22 रनों की पारी खेली। इंडिया बी की कप्तान दीप्ति शर्मा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट झटक लिए।

छोटे से लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया बी का काम उनकी ओपनर शफली वर्मा ने बहुत आसान कर दिया. शैफाली ने अकेले ही नाबाद 91 रन जड़ दिए और टीम को जीत दिला दी. शैफाली ने अपनी इस पारी में 52 गेंदों का सामना करते हुए 11 चौके और 4 छक्के जड़े. दीप्ति ने भी नाबाद 13 रनों की पारी खेली.इस तरह इंडिया बी की टीम ने 15 ओवर में 1 विकेट खोकर 114 रन बना लिया और इसमें को अपने नाम कर लिया टीम की दो मैचों में यह पहली जीत है.

मैच 4 इंडिया सी बनाम इंडिया डी

इंडिया की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी. यहां भी टीम की शुरुआत काफी खराब रही लेकिन यह यास्तिका भाटिया ने जेमिमा रोड्रिगेज के साथ साझेदारी करके टीम का स्कोर 100 रन तक पहुंचाया. रोड्रिगेज 26 रनों के स्कोर पर आउट हो गई. लेकिन यास्तिका अंत तक की रहीं और नाबाद 99 रन बनाए.अन्य बल्लेबाजों का प्रदर्शन बहुत अच्छा नहीं रहा. इस तरह टीम ने 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 165 रनों का स्कोर खड़ा.

जिसके जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी इंडिया सी की टीम पूरे ओवर खेलते हुए मात्र 118 रन ही बना पाई. जिसमें उसने अपने 7 विकेट भी गंवा दिया. टीम के लिए रिचा घोष ने सबसे ज्यादा 36 रन बनाए. तरन्नुम पठान ने भी 26 रनों का योगदान दिया. लेकिन यह टीम के लिए मैच जिताऊ पारी साबित नहीं हो पाया. इंडिया सी कि यह दो मैचों में दूसरी हार है।

ब्लॉग को सबमिट करने से पहले एक बार जरूर पढ़ें। ब्लॉग में काफी सारी गलतियां होती हैं जिसे पढ़ने पर अच्छा इम्पैक्ट नहीं जाता तो इस बात को जरूर याद रखें और इस पर काम शुरू कर दें। ब्लॉग पढ़ते समय पुरे ब्लॉग में कोई लय नहीं है और क्वांटिटी से ज्यादा क्वालिटी पर काम करना होगा तो लय में ब्लॉग लिखें ताकि पढ़ने में आसानी हो। कहानी की तरह ब्लॉग लिखने पर वायरल का कोई चांस नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top