सूर्य कुमार ने फिर दिखाया 360 शॉट का कमाल, कीपर के तरफ उल्टा होकर लगाया ऐसा शॉट, खुला रह गया सबका मुँह- देखें वीडियो

सूर्य कुमार

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की वनडे श्रृंखला का दूसरा मुकाबला 27 नवंबर रविवार को यानी किया आज हेमिल्टन के मैदान पर खेला गया। बारिश की वजह से इस मुकाबले को 29-29 ओवर का कर दिया गया। भारतीय टीम ने 11 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 69 रन बना चुकी थी। वहीं क्रीज पर सूर्यकुमार यादव 17 रन बनाकर तथा शुभमन गिल 45 रन बनाकर खेल रहे थें।

दरअसल, पारी के 11वें ओवर कि दूसरी गेंद पर भारतीय स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने न्यूजीलैंड के स्पिनर मिचेल सैटनर को एक तूफानी छक्का लगाया। जिसे देख वहां पर उपस्थित सभी लोग के साथ-साथ गेंदबाज भी हैरान हो गए। सूर्यकुमार यादव के इस शानदार छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें बेहतरीन शॉट

दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम में हुए दो बदलाव

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम ने अपने प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव किए हैं। भारतीय टीम ने संजू सैमसन तथा शार्दुल ठाकुर को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर उनके स्थान पर दीपक हुड्डा तथा दीपक चाहर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया।

भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, यूज़वेंद्र चहल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top