“मुझे पर्सनल दुश्मनी…” न्यूजीलैंड खिलाफ दूसरा वनडे मैच रद्द होने के बाद शिखर धवन ने बताया क्यो संजू सैमसन को किया गया बाहर…?

भारतीय क्रिकेट टीम

भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच को बारिश के कारण रद्द करना पड़ गया। इस मैच में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम में कप्तान केन विलियमसन ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। एक बार बारिश की वजह से मैच रुक जाने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम 12.5 ओवर में एक विकेट खोकर 89 रन तक पहुची थी कि दोबारा बारिश ने अपना कहर बरसा दिया, जिसके बाद मैच को रद्द कर दिया गया। हम आपको बता दें की टीम मैच का वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम अभी 1-0 से लीड में है। मैच के रद्द हो जाने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान शिखर धवन ने एक बड़ा बयान दिया है।

बारिश किसी के बस में नहीं है- शिखर धवन

भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के दूसरे वनडे मैच बारिश के कारण रद्द हो जाने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान शिखर धवन ने अपने ब्यान में कहा है कि,

“हमारे वश में नहीं है, आपको बस इंतजार करना होगा। हम खेल शुरू होने का इंतजार कर रहे थे, इसमें कोई मदद नहीं कर सकता। अब तीसरे गेम का इंतजार है। मैं सतह से काफी हैरान था, मुझे लगा कि यह काफी हद तक सीम करेगा, लेकिन यह पिछले मैच जितना नहीं था। बल्लेबाजी करना अच्छा था और शुभमन को इस तरह से प्रदर्शन करते देखना काफी उत्साहजनक था। हम चाहते थे कि छठा गेंदबाज आए, इसलिए संजू सैमसन चूक गए और हुड्डा आए। और चाहर को चुना गया क्योंकि वह गेंद को अच्छी तरह से स्विंग करा सकते हैं।”

अगले मैच में भारतीय टीम करेगी धमाकेदार प्रदर्शन

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान शिखर धवन ने अपने इंटरव्यू में अगले मैच को लेकर आगे कहा कि,

“हमारे कुछ खिलाड़ी आराम कर रहे हैं लेकिन यह टीम अभी भी मजबूत है, यह हमारी टीम की गहराई को दर्शाता है। (एक युवा टीम के साथ कप्तानी पर) बहुत ही रोमांचक, मुझे इतना युवा महसूस कराता है (हंसते हुए)। नहीं, लेकिन गंभीरता से यह अब तक यात्रा करने वाले लोगों के लिए एक अच्छा अवसर है, जिस तरह से शुभमन ने बल्लेबाजी की है और उमरान की गेंदबाजी, उस बदलाव को देखकर खुशी हुई। एक टीम के रूप में हम अपनी प्रक्रियाओं को ठीक करना चाहते हैं और क्राइस्टचर्च में अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। उम्मीद है कि हम जीत सकते हैं और खुद का लुत्फ उठा सकते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top