IND vs NZ: “फिर से बारिश ने बिगाड़ा खेल” न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच रद्द होने के दिख रहे हैं आसार, अगर हुआ मैच तो मात्र इतने ओवरों का रहेगा खेल

IND vs NZ

IND vs NZ: भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच आज हैमिल्टन में खेला जा रहा था, लेकिन मैच को बारिश की वजह से रोक दिया गया है। भारतीय क्रिकेट टीम के लिए ‘करो या मरो’ वाले दूसरा वनडे मैच में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले भारतीय क्रिकेट टीम को बैटिंग करने के लिए इनवाइट किया है। इनिंग की शुरुआत भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज़ कप्तान शिखर धवन और शुभमन गिल ने की और दोनों बल्लेबाजो ने 4.5 ओवर में 22 रन बना पाए थे की तभी बारिश एक बार फिर विलेन बनकर वहां आ गई जिसकी वजह से मैच को रोक दिया गया है।

और तेज बारिश होने की है आसार

हम आपको बताते हैं कि मैच को रुके हुए करीब 1 घंटे से ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन बारिश रुकने का नाम नहीं ले रही है। बारिश की वजह से सभी क्रिकेट फैन्स काफी ज्यादा नीराश दिख रहे हैं। इसके साथ ही अनुमान यह लगाया रहा है कि, हैमिल्टन के आस-पास वाले इलाकों में अभी कुछ देर में और तेजी से बारिश होने वाला है।

बारिश की वजह से करनी पड़ सकती है ओवर में कटौती

मैच शुरू होने के बाद हैमिल्टन क्रिकेट ग्राउंड पर पहले तो हल्की हल्की बूंदाबंदी देखने को मिली और फिर अचानक से बादल गरजने लगे और तेज़ी बारिश होने लगी जिस वजह से अंपायरों को मैच रोकना पड़ा है। हम आपको खास तौर पर बता दे की हैमिल्टन में अब दोबारा मैच शुरू होगा तो उसे 50 ओवर का नहीं खेला जाएगा। ओवरों में कटौती करके मैच को दोबारा शुरू किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top