“73.5 की औसत से रन बना रहा है क्यों उसका करियर बर्बाद करने पर..” संजू सैमसन को बाहर करने के बाद BCCI पर भड़के फैंस, बताया शर्मनाक

संजू सैमसन

इन दिनों भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे श्रृंखला खेली जा रही है जिसका दूसरा मुकाबला 27 नवंबर रविवार के दिन यानी कि आज हैमिल्टन में खेला जा रहा है। दूसरे मुकाबले में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। इस मैच में न्यूजीलैंड ने केवल एक बदलाव किए हैं वहीं भारतीय टीम दो बदलाव के साथ उतरी है।

संजू सैमसन और शार्दुल ठाकुर को दूसरे वनडे मैच किया बाहर

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए पहले मुकाबले में भारतीय टीम कि हार के कारण शार्दुल ठाकुर को दूसरे वनडे मुकाबला में प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया है। के स्थान पर तेज गेंदबाज दीपक चाहर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया। वहीं पिछले मैच में 36 रनों की शानदार पारी खेलने वाले स्टार बल्लेबाज संजू सैमसन को भी दूसरे वनडे मुकाबले में भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया है और उनके स्थान पर ऑल राउंडर दीपक हुड्डा को शामिल किया गया है।

आपको बता दें कि, न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए t20 श्रृंखला में भी संजू सैमसन को भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था। परंतु जब वन डे के पहले मुकाबले में उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया तो उन्होंने शानदार पारी खेली। लेकिन दूसरे ही मुकाबला में ही भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया। जिसको लेकर फैंस काफी नाराज हो रहे हैं और वे सोशल मीडिया पर भारतीय टीम को लेकर जमकर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन (कप्तान), शिव मंदिर शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत( विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, युज्वेंद्र चहल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top