IND vs NZ: डेब्यू कैप मिलते ही रो पड़े उमरान मलिक तो अर्शदीप सिंह ने शुरू कर दिया भांगड़ा, देखें वीडियो

भारतीय टीम को (IND vs NZ) के पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. ऑकलैंड के मैदान में खेले गए इस वनडे मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 306 रन बनाएं। जिसके जवाब में कीवी टीम ने 45.1 ओवर में सिर्फ 3 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया. सीरीज में बने रहने के लिए भारतीय टीम को अगले मुकाबले में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी. वही पहले मैच में भारतीय टीम के लिए 2 खिलाड़ियों ने अपना वनडे पदार्पण किया.

उड़ान मलिक और अर्शदीप सिंह ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

ऑकलैंड में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मैच में टीम इंडिया की ओर से तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक ने अपना वनडे पदार्पण किया. दोनों तेज गेंदबाज पहली बार भारतीय टीम के लिए वनडे मैच खेलते हुए नजर आए। एकदिवसीय मुकाबले से पहले, दोनों गेंदबाज टीम इंडिया के लिए T20 मैच में डेब्यू कर चुके हैं. अर्शदीप सिंह तो भारत के लिए T20 विश्वकप 2022 में प्रतिनिधित्व कर चुके हैं. ऑकलैंड में अपने कैरियर का पहला एकदिवसीय मैच खेलने उतरे. युवा गेंदबाज अर्शदीप और उमरान मलिक के लिए यह पल काफी खास रहा।

दरअसल, दोनों ही खिलाड़ियों को टीम के कप्तान शिखर धवन और कोच वीवीएस लक्ष्मण ने कैप पहनाया. कप्तान शिखर धवन ने अर्शदीप सिंह को, तो वही कोचिंग से लक्ष्मण ने उमरान मलिक को उनके डेब्यू पर कैप दिया.

शिखर धवन संग भांगड़ा पर नाचते दिखे अर्शदीप

बीसीसीआई ने इस पल का वीडियो कैमरे में कैद करके, अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया. जो कि काफी जमकर वायरल होता नजर आ रहा है. शिखर धवन के साथ भांगड़ा करते हुए नजर आए. इस दौरान अर्शदीप के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है.

वहीं उमरान मलिक कैप लेने के बाद थोड़े शर्माते हुए दिखे. हालांकि, इस मैच में अर्शदीप सिंह थोड़े से महंगे साबित हुए. अर्शदीप का डेब्यू उतना यादगार नहीं रहा. वहीं उमरान मालिक ने बेहतर खेल दिखाया और 2 विकेट अपने नाम किए. दोनों दोनों खिलाड़ी अगले मैच में कमाल दिखाते हुए, अपनी टीम को जीत दिलाना चाहेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top