इस खिलाड़ी ने रोते रोते कर दिया हार्दिक पांड्या के काले सच से उजागर, कहा- उसकी वजह से बर्बाद हुआ मेरा…

हार्दिक पांड्या

T20 विश्व कप को अब बीते 10 दिन से भी ज्यादा का समय हो चुका है. लेकिन कुछ खिलाड़ियों के जेहन से यह अभी तक नहीं निकल पाया है. एक भारतीय खिलाड़ी ऐसा भी है, जो अभी भी इस वर्ल्डकप को भुला नहीं पाया है. इस खिलाड़ी को भारतीय टीम की T20 वर्ल्ड कप की स्क्वाड में जगह नहीं मिली. अब इस खिलाड़ी ने बड़ी बात करते हुए कहा कि, उसका कैरियर बर्बाद होने के पीछे ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या का हाथ रहा है. इस खिलाड़ी ने हार्दिक के सारे राज खोल कर रख दिए और अपने करियर के बर्बाद होने का उन्हें जिम्मेदार ठहराया है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

हार्दिक पांड्या पर इस खिलाड़ी ने लगाए गंभीर आरोप

दरअसल, जब हार्दिक पांड्या अपनी पीठ की सर्जरी करवाने की वजह से टीम से बाहर थे, तो उनकी जगह वेंकटेश अय्यर को ऑलराउंडर के रूप में भारतीय टीम के साथ जोड़ा गया था. आई पी एल 2021 के दूसरे हाफ में उन्होंने शानदार खेल दिखाया था. जिस वजह से उन्हें टीम इंडिया में जगह मिली है और उन्होंने अच्छा प्रदर्शन भी किया. लेकिन, जब हार्दिक पांड्या की वापसी हुई तो उन्हें बाहर का रास्ता देखना पड़ा और फिर उनके लिए टीम इंडिया में जगह बना पाना लगभग नामुमकिन सा हो गया है. अब भारतीय टीम में दोबारा वापसी का इंतजार कर रहे हैं.

भावुक होकर दिया बड़ा बयान

हार्दिक पांड्या के वापसी करने के बाद वेंकटेश अय्यर को T20 वर्ल्ड कप की टीम में जगह नहीं मिली. इसे लेकर उन्होंने अब खुलकर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि ऐसा कौन खिलाड़ी है, जो भारतीय टीम के साथ लंबे समय तक नहीं रहना चाहेगा और मैं भी यही चाहता हूं. पर जिस तरीके से हार्दिक भाई ने वापसी की, मैं समझ गया था कि अभी मेरा नंबर बहुत पीछे हैं. और हर टीम टी20 विश्व कप के लिए अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम जुड़ना चाहते हैं.

यह मेरी ख्वाहिश थी कि मैं उस टीम का हिस्सा बनूं लेकिन ऐसा नहीं हो सकता. यह सब मेरे हाथ में नहीं. अब मैं मौका मिलने का इंतजार कर रहा हूं. यदि मुझे मौका मिलेगा तो मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगा और टीम में अपनी जगह पुख्ता करना चाहूंगा. यानी कि अय्यर ने कहीं न कहीं साफ साफ शब्दों में कह दिया कि उनके करियर के बर्बाद होने के पीछे हार्दिक पांड्या का हाथ है. क्योंकि हार्दिक पांड्या के वजह से ही उनकी टीम में जगह बन पाना लगभग नामुमकिन है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top