“प्लेयर ऑफ द सीरीज” बनने के बाद भी मायुस दिखे सूर्य कुमार यादव, कहा- इससे अच्छा होता कि मैं…….

सूर्य कुमार यादव

भारत और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच हुए टी20 सीरीज को भारतीय टीम ने 1-0 से अपना नाम लिया है। व्हाई रेस का थर्ड एंड लास्ट मैच बारिश होने की वजह से टाई हो गया है। इस मैच में दूसरी पारी में बैटिंग करने उतरी भारतीय क्रिकेट टीम अपने लगतार विकेट गिरने की वजह से काफी ज्यादा परेशान दिखी लेकिन उसी समय बारिश में अपनी दस्तक दे दि, जिसकी वजह से डीएलएस रूल की वजह से मैच को टाई कर दिया गया और इंडियन क्रिकेट टीम को सीरीज का विजेता घोषित कर दिया गया।

सूर्य कुमार यादव ने कहीं अपने दिल की बात

भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच हुए तीन मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी मैच में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव ने मैच के टाई हो जाने के बाद कहा कि वह खुश है लेकिन मौसम उनका साथ नहीं दिया। आगे सूर्य कुमार यादव ने कहा की, “अब तक जिस तरह से चीजें चली हैं उससे वास्तव में खुश हूं, यहां एक पूरा खेल पसंद करता, लेकिन जैसा कि सिराज ने कहा कि मौसम हमारे हाथ में नहीं है”

सूर्या ने आगे कहा,

“दबाव हमेशा बना रहता है और साथ ही मैं अपनी बल्लेबाजी का आनंद ले रहा हूं, बस वहां जा रहा हूं और खुद को अभिव्यक्त कर रहा हूं। वहां कोई सामान नहीं ले जाना। मंशा और दृष्टिकोण वही रहेगा। हम बस बाहर जा सकते हैं और खुद को अभिव्यक्त कर सकते हैं, एक पूरा खेल पसंद करते, लेकिन यह ठीक है”

टाई हो गया टी20 सीरीज का तीसरा मैच

भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच खेले गए तीन मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी मैच में टॉस जीतकर पहले न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने बैटिंग करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम 19.4 ओवर में 160 रन पर ऑल आउट हो गई। सेकेंड इनिंग में बैटिंग करने उतरी इंडियन क्रिकेट टीम 9 ओवर में 4 विकेट खोकर 75 रन बना पाई, लेकिन बारिश होने के कारण मैच को रोक दिया गया। बारिश ना रुकने की वजह से डीएलएस रूल के हिसाब से मैच को टाई कर दिया गया।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज और 360 डिग्री नाम से मशहूर सूर्य कुमार यादव को ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ के लिए चुना गया। अवार्ड लेते वक्त सूर्यकुमार यादव ने अपनी खुशी सबके सामने अच्छे से जाहिर की। अब 25 नवंबर से भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय सीरीज खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top