“बेईज्जती होने से बच गई नही तो आज न्यूजीलैंड के सामने भी झूकना पड़ता” सीरीज जीतने के बाद भी BCCI पर भड़के लोग

भारतीय क्रिकेट टीम

भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के मैच की टी20 सीरीज का आखिरी मैच आज यानी मंगलवार को नेपियर के मैकलिन पार्क में खेला गया। इस मैच में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान टीम सऊदी में पहले टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला लिया, जिस वजह से इंडियन क्रिकेट टीम को बॉलिंग करने के लिए उतरना पड़ा। लेकिन इस मैच का पूरा मजा बारिश ने खराब कर दिया।

न्यूजीलैंड के खिलफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में भी बारिश की वजह से बिना टॉस किए ही मैच को रद्द करना पड़ा था। तो वही दूसरे मैच में भारतीय टीम ने 65 रनों से न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को हरा दिया था लेकिन सबसे आखिर मैच में भारत की रणनीति कमल की थी लेकिन फिर भी मैच में दोनों टीमों का पलड़ा बराबर का था।

हर्षदीप सिंह और मोहम्मद सिराज ने की अविश्वसनीय गेंदबाजी

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने के लिए उतरी न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की बैटिंग स्क्वॉड पर इंडियन क्रिकेट टीम के बॉलर्स ले लगाम कस कर रखी थी। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की तरफ से ओपनिंग बैटिंग करने हुये ड्वेन और विकेटकीपर बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स ने अर्धशताlकिय पारी खेली। इनके अलावा न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम का कोई भी बल्लेबाज भारत के गेंदबाज अर्शदीप सिंह और मोहम्मद सिराज के सामने ज्यादा देर तक टिक ही नहीं पाया। भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से गेंदबाजी कराटे हुए अर्षदीप सिंह ने चार ओवर में 37 रन देकर 4 अहम विकेट हासिल किए।

भारतीय प्रशंसकों ने किया बीसीसीआई को जमकर ट्रोल

भारत या मैच हर हाल में जितना चाहता थी लेकिन जीत के चक्कर में भारतीय क्रिकेट टीम ने बल्लेबाजी करते हुए से अपने विकेट गवा दिए। तेजी से रन बनने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने सलामी बल्लेबाज़ ऋषभ पंत और इशान किशन को जल्दी खो दिया और उसके बाद श्रेयस अय्या भी अपना बिना खाता खोले पवेलियन को लौट गए।

ये देखने के बाद कि इंडियन क्रिकेट टीम के फैन्स ने इंडियन टीम का मजाक बनते हुए कहा कि अगर बारिश आकार मैच खराब नहीं करते तो इंडियन क्रिकेट टीम की हर पक्की ही थी। जिस प्रति भारतीय फैन्स सोशल मीडिया पर फनी-फनी मीम्स शेयर कर रहे हैं। तो आइए देखते हैं ये मीम्स और सभी………..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top