बर्थडे पार्टी में हुआ ग्लेन मैक्सवेल के साथ बड़ा हादसा, खुद विराट ने कर दी पुष्टि, बिस्तर पर अधमरे से पड़े मैक्स, नम हुए आँखे- वीडियो

ऑस्ट्रेलिया टीम इस समय इंग्लैंड टीम से वनडे श्रृंखला खेलने में व्यस्त है जिसमें स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को शामिल नहीं किया गया है तो वहीं ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल अपने दोस्त के बर्थडे पार्टी में एक बहुत बड़े हादसे का शिकार हो गए थें। दरअसल दोस्त के बर्थडे पार्टी में ग्लेन मैक्सवेल के पैर में चोट लग गई जिसकी वजह से उन्हें अपने पैर कि सर्जरी कराने पड़ी और फिलहाल वह बिस्तर पर पड़े हुए हैं।

ग्लेन मैक्सवेल ने बताया कि कैसे वह दुर्घटना का शिकार हुए। इसके साथ ही मैक्सवेल को लगता है कि अगले साल होने वाले भारत दौरे पर चोट से उबरने की संभावना बहुत कम है। उन्होंने कहा कि फरवरी-मार्च में होने वाले इस चयन में अनुपस्थिति की संभावना काफी अधिक है।

ग्लेन मैक्सवेल के साथ ऐसे हुआ हादसा

हादसे को लेकर ग्लेन मैक्सवेल ने बताया कि बर्थडे पार्टी में मैक्सवेल के एक टीचर भी साथ में थें और किसी बात पर हंस रहे थे इसी दौरान मैक्सवेल ने टीचर को कहीं बढ़ाने का नाटक किया। इसी चक्कर में उनका पैर फिसल गया और दोस्त की बर्थडे पार्टी में उनके पैर की ‘ फिबुल ‘ फैक्चर हो गई थी जिसकी सर्जरी कराई गई है। इस सर्जरी से मैक्सवेल को उबरने के लिए अनिश्चित समय के लिए क्रिकेट से दूर रहना पड़ेगा।

लगभग 1 घंटे तक जमीन पर पड़े रहे ग्लेन मैक्सवेल

मेलबर्न में अपने घर से क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के ‘अनप्लेबल पोडकास्ट ‘में ग्लेन मैक्सवेल ने कहा, ‘ मुझे लगता है कि हम दोनों ने वहां से लगभग तीन या चार कदम उठाए। दोनों एक ही समय में फिसल गए। मेरा पैर थोड़ा सा अटक गया और वह दुर्भाग्य से सीधा मेरे पैर पर गिर गए। बस फिर फैक्चर हुआ। यह बहुत दर्दनाक था और मैंने इसे करीब से महसूस किया। मैं चिल्ला रहा था और वह कैसा था, ‘कृपया मुझे बताएं कि आप मजाक कर रहे हैं।’ मैक्सवेल लगभग 50 मिनट तक जमीन पर लेटे-लेटे तड़पते रहे क्योंकि दोस्तों को उन्हें बारिश से बचाने के लिए बाहर रखना पड़ा। बाद में उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया।

मैक्सवेल को भारत दौरे में खेलना है मुश्किल

ग्लेन मैक्सवेल ने आगे कहा, ‘भारत दौरे के लिए टीम की घोषणा कि एक समय सीमा है। सच कहूं तो पूरी संभावना है कि मैं इस में जगह नहीं बना पाऊंगा। वें निश्चित रूप से मुझे क्रिकेट खेलते हुए देखेंगे और वें मुझे इस दौरे के लिए चुनते हैं तो वें निश्चित रूप से बड़ा जोखिम लेंगे’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top