मुंबई इंडियंस ने कर दी भारी गलती, इस गेंदबाज को रिलीज पड़ेगा महंगा, बरपा रहा कहर, 5 गेंदों में झटका 4 विकेट

आईपीएल

15 नवंबर तक आईपीएल की सभी फ्रेंचाइजी सहित मुंबई इंडियंस की टीम ने भी अगले आईपीएल के लिए अपने रिटेन और रिलीज रिलीज किए गए खिलाड़ियों की सूची बीसीसीआई को सौंप दी है. इस सूची में मुंबई इंडियंस ने टीम के कुछ महत्वपूर्ण खिलाड़ियों को अभी भी रिटर्न कर रखा है. हालांकि, मुंबई की टीम ने 13 खिलाड़ियों को रिलीज भी कर दिया है. जो टीम के लिए कुछ खास नहीं कर पाए थे. लेकिन इसमें एक गेंदबाज ऐसा भी है जिसे मुंबई इंडियन को रिलीज करना नुकसानदायक हो सकता है. इसके पीछे की क्या खास बात है आइए जानते हैं.

मुंबई में जयदेव उनादकट को दिखाया बाहर का रास्ता

मुंबई इंडियंस की टीम ने रिलीज किए गए खिलाड़ियों में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को भी रिलीज कर दिया है. लेकिन यह गेंदबाज अपने दमदार प्रदर्शन के बलबूते पर, विजय हजारे ट्रॉफी में काफी सुर्खियां बटोर रहा है। आपको बता दें कि सौराष्ट्र की टीम के तरफ से टॉप 5 बल्लेबाजों से चार बल्लेबाजों को, उन्होंने पवेलियन भेज दिया और अपनी टीम को जिताने में बहुत ही महत्वपूर्ण योगदान दिया.

रिलीज होने के बाद ढाया कहर

मुंबई इंडियंस की टीम ने खिलाड़ी को रिलीज किया. इस खिलाड़ी ने मैच के दौरान, अपनी धुआंधार गेंदबाजी से हिमाचल प्रदेश के खिलाफ 9 ओवर में 23 रन देकर, एक के बाद एक 5 विकेट निकालकर झड़ी लगा दी. इस मैच में उन्होंने ने 9 में से 2 ओवर मेडन फेंके थे.

आईपीएल 2022 में थे टीम का हिस्सा

उनादकट पर काफी बड़ी बोली पिछले सीजन आईपीएल में लगी थी. 75 लाख के बेस प्राइस वाले उनादकट को आईपीएल के मौका ऑक्शन में 2022 में सबसे सफल टीमों में से एक मुंबई की और चेन्नई के बीच इस खिलाड़ी को अपनी स्क्वायड में शामिल करने के लिए प्रो प्राइस वार भी देखी गई थी. जिसमें मुंबई इंडियंस की टीम ने बाजी मारते हुए 1.30 करोड़ में उनादकट को अपनी टीम में शामिल कर लिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top