आखिरी समय में हार्दिक ने लिया बड़ा फैसला, विस्फोटक बल्लेबाज को निकाल इस खिलाड़ी को किया टीम में शामिल

भारतीय क्रिकेट टीम

भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच तीसरा टी20 मैच कल यानि की 22 नवंबर मंगलवार को नेपियर में खेला जाने वाला है। आपको यह बता दे की पहला मैच रद्द होने के बाद, दूसरा मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड को 65 रन से हरा दिया था। लेकिन क्रिकेट के जानकारों की बात माने तो उनका यह दावा है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी टी20 मैच में भारतीय टीम में बदलाव किया जा सकता है। तीसरे और आखिरी टी20 मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या एक तेज गेंदबाज और एक धाकड़ बल्लेबाज को खेलने का मौका दे सकते हैं।

इन खिलाड़ियों को दिया जाएगा मौका

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज ऋषभ पंत को एक बार फिर अपने आप को साबित करने का मौका दिया जाएगा। आपको हम यह बात बता दे की सेकेंड मैच में ऋषभ पंत केबल शेयर और बनाकर जल्दी आउट हो गए थे। ईशान किशन होंगे और नंबर तीन पर यह मन जा रहा है कि सूर्य कुमार यादव को बैटिंग करने के लिए उतारा जाएगा।

क्रिकेट विशेषज्ञ यह दावा कर रहे हैं कि संजू सैमसन को भी खिलवाया जाएगा। चौथे और पांचवे नंबर पर श्रेयस अय्यर तथा हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी के लिए आएंगे। उसके बाद दीपक हुड्डा क्रीज पर आएंगे। विशेषज्ञ वाशिंगटन सुंदर को एक और राउंडर खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल करने का दावा जता रहे हैं।

तेज गेंदबाज में कीये जाएंगे बदलाव

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज में कप्तान हार्दिक पांड्या एक बड़ा बदलाव कर सकते हैं। अगर हम रिपोर्ट की माने तो मोहम्मद सिराज की जगह उमरान मलिक को न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी टी20 मैच में खेलाया जा सकता है। मोहम्मद सिराज को टीम से हटाना भी अच्छा नहीं कहा जाएगा क्योंकि अच्छे परफॉर्मेंस देने के बाद भी उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं दिया गया था।

दूसरी तरफ भुवनेश्वर कुमार और स्टार गेंदबाज अर्शदीप सिंह की जगह भारतीय टीम में तय है। वही यूज वेन चहल जो कि काफी लम्बा वक्त से टीम से बहार थे, इसीलिए उनको इस मैच में टीम से बहार नहीं किया जाएगा।

भारतीय क्रिकेट टीम के प्लेइंग-11 खिलाड़ी

ऋषभ पंत( विकेटकीपर), ईशान किशन, सुर्यकुमार यादव/ संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पंड्या( कप्तान), दिपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक और युजवेंद्र चहल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top