ड्रेसिंग रूम में ऋषभ पंत पर भड़के हार्दिक, जड़ दिया थप्पड़, ओपनिंग मौका देने पर भी दिखाया घटिया प्रदर्शन- देखें वीडियो

इन दिनों भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की t20 श्रृंखला खेल रही है भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे इस श्रृंखला में भारतीय टीम की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों में सौंपा गया है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच इस श्रृंखला का पहला मुकाबला 18 नवंबर को बिना पास हुए बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया था

तथा दूसरा मुकाबला 20 नवंबर को खेला गया था जिसमें भारत ने न्यूजीलैंड को 65 रनों से हराकर शानदार जीत दर्ज की। भारतीय टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 191 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया वही भारतीय टीम द्वारा दिए गए 192 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम 18.5 ओवर में 126 रन बनाकर आउट हो गई।

भारतीय टीम में किया गया उलटफेर

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला का पहला मैच बारिश की वजह से रद्द होने के बाद भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा मुकाबला 20 नवंबर को खेला गया था। इस मैच में हमें काफी कुछ बदलाव देखने को मिला। इस मैच में भारतीय टीम के लिए पारी की शुरुआत विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और ईशान किशन करने के लिए आए।

परंतु दोनों बल्लेबाज ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए वहीं ऋषभ पंत तो केवल 6 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए। तो वहीं ईशान किशन ने शानदार 36 रन बनाया। इन दोनों की बल्लेबाजी को देखकर यह साफ पता चल रहा था कि इस मैच में भारतीय टीम की ओपनिंग जोड़ी बहुत ही खराब है।

ऋषभ पंत पर बरसा हार्दिक पांड्या का तांडव

इस समय भारतीय टीम की t20 कप्तानी हार्दिक पांड्या को सौंपी गई है। वहीं पारी के समाप्त होने के बाद भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर काफी गुस्सा करते हुए नजर आए। कि कैसे हुआ केवल 6 रन बनाकर आउट हो गए। दरअसल, हार्दिक पांड्या भारतीय टीम की ओपनिंग जोड़ी के लिए संजू सैमसन और इशान किशन को रखना चाहते थे परंतु उन्होंने ऋषभ पंत को ओपनिंग करने के लिए भेजा। परंतु जैसा कि आप देख सकते हैं कि इन दोनों की ओपनिंग जोड़ी कुछ ज्यादा खास नहीं कर सकी और इसके बाद हार्दिक पांड्या ने दोनों ओपनर बल्लेबाजों पर जमकर गुस्सा निकाला।


दरअसल यह बात तब की है जब ड्रेसिंग रूम में सारे खिलाड़ी मिलकर बात कर रहे थे तभी भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या ड्रेसिंग रूम में जाकर ऋषभ पंत पर काफी गुस्सा करते हुए दिखाई दिए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top