“इंडियन फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी” अब फ्री में देखें न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी टी20 मैच, जाने ‘कब, कहां और कैसे’ देख सकते हैं लाइव मैच

IND vs NZ: जैसा कि हम सभी को पता है कि आईसीटी वर्ल्ड कप 2022 टूर्नामेंट के खराब भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के साथ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है, जिसका तीसरा और आखिरी मैच 22 नवंबर मंगलवार को खेला जाएगा। आपको हम यह बता दे की भारतीय क्रिकेट टीम अभी 1-0 से लीड में है। सीरीज का पहला मैच मूसलाधार बारिश होने की वजह से बिना टॉस किए ही रद्द कर दिया गया था। वही दूसरा मैच में भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को 65 रन के बड़े अंतर से हरा दिया था। इस लेख में हम आपको बताएंगे कि आप सभी कब कहां और कैसे देख सकते हैं भारत बनाम न्यूजीलैंड का तीसरा और आखिरी मैच लाइव में…

जानी ये मैच की पूरी डिटेल

1. कहां खेला जाएगा तीसरा टी20 का मैच..?

भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 22 नवंबर मंगलवार को न्यूजीलैंड के नेपियर में खेला जाएगा।

2. किस समय खेला जाएगा इंडिया वर्सेस न्यूज़ीलैंड का तीसरा मैच..?

भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मैच 22 नवंबर को भारतीय समय के अनुसार दोपहर 12:00 बजे से खेला जाएगा और उसके ठीक आधे घंटे पहले यानि कि 11:30 बजे टॉस किया जाएगा।

3. कहां उठा सकते हैं फ्री में लाइव मैच का आनंद..?

नेपियर में होने वाले इंडिया वर्सेज न्यूजीलैंड के बीच आखिरी टी20 मैच का लाइव टेलीकास्ट आप सभी लोग अपने टीवी के ‘DD Sports’ चैनल पर फ्री में देख सकते हैं।

4. मोबाइल के किस ‘OTT App’ पर देख सकते हैं लाइव मैच…?

आप सभी में से जो भी मोबाइल धारक हैं वह भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज का आखिरी मैच ‘Amazon prime video’ एप पर लाइव देख सकते हैं। हां तो आप मैच से संबंधित नवीनतम अपडेट को criclord.com की वेबसाइट पर पढ़ सकते हैं।

तीसरा टी20 मैच के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग-11

शुभमन गिल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, दीपक हुड्डा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), वॉशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top