शतक मारने के बाद भावुक हुए सूर्य कुमार, दर्शकों के सामने झुकाया सिर हेलमेट में लगे तिरंगे को चुमकर किया अभिनंदन- वीडियो वायरल

सूर्य कुमार यादव

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद भी अपने खतरनाक फॉर्म को बरकरार रखा हुआ है। सूर्यकुमार यादव ने न्यूज़ीलैंड के दौरे पर अपने करियर का दूसरा शतक जड़ा है। टी20 वर्ल्ड कप के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ सूर्यकुमार यादव ने अपने खतरनाक फॉर्म को बरकरार रखते हुए शतक जड़ दिया। शतक पूरा होने के बाद सूर्य कुमार यादव थोडे इमोशनल हो गए। यह शतक उनके इंटरनेशनल करियर का दूसरा शतक साबित हुआ है।

इस अंदाज़ में सेलिब्रेशन कर सूर्या ने जीता सबका दिल

सूर्य ने तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मैच में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ शतक बनाया है। भारतीय टीम की तरफ से नंबर 3 पर बैटिंग करने उतारे सूर्य कुमार यादव ने क्रीज पर आते ही बॉलर्स पर धाबा बोल दिया। उन्होने केवल 51 गेंदो का सामना करते हुए 111 रनो की नाबाद शतकीय पारी खेली, इस दौरान उन्होने 11 चौके और 7 छक्के भी लगाए। इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में सूर्य कुमार यादव फ्लॉप सबित हुए और उसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ शतक मारने पर सूर्य कुमार यादव थोडे इमोशनल हो गए.

शतक बनाने के बाद, सूर्य कुमार यादव ने पहले हार्दिक पांड्या को गले लगा लिया और फिर अपने हेलमेट पर लगे भारतीय टीम के झंडे को चुमा। ड्रेसिंग रूम में खड़े सभी भारतीय खिलाड़ियों ने ताली बजाकर सूर्य का अभिवादन किया। इज पूरे इमोशनल इंसिडेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। लोगों का तो यह कहना है कि न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को केवल सूर्य अकेले ही हरा सकते हैं। मैच खत्म होने के बाद सूर्य कुमार यादव ने अपने फैन्स से सेल्फी भी लिया और जमकर जश्न मनाया।

भारतीय टीम को मिली एकतरफा जीत

भारत और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच पी20 सीरीज का पहला मैच रद्द होने के बुरा दूसरा मैच का टॉस न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन के पाले में गिरा। केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। पहले बैटिंग करते हुए इंडियन क्रिकेट टीम ने 191/6 का विशाल स्कोर न्यूजीलैंड टीम के सामने खड़ा किया।

भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा दिए गए 1992 रनन का पीछा ​​करने उतरी न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम केवल 128 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। जिस वजह से भारतीय क्रिकेट टीम ने 65 रन के बड़े अंतर से मैच को एकतरफा अंदाज में जीत लिया। भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच टी20 सीरीज का आखिरी मैच 22 नवंबर को खेला जाने वाला है। टी-20 सीरीज खत्म होने के बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेली जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top