IND vs NZ, 3rd T20: तीसरे टी20 के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन हुई फाइनल? इन 2 खिलाड़ियों को कप्तान हार्दिक देंगे मौका

IND vs NZ

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की t20 श्रृंखला का आखरी निर्णायक 22 नवंबर को मंगलवार के दिन खेला जाना है यह मुकाबला मैक्लीन पार्क में भारतीय समय अनुसार 12:00 बजे से खेला जाएगा। इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें पूरी तरह से तैयार हो चुकी है। आपको बता दें कि, इससे पहले भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला मुकाबला 18 नवंबर को वेलिंगटन में खेला जाना था

परंतु भारी बारिश की वजह से इस मुकाबले को रद्द करना पड़ा था वहीं तो वही दूसरा मुकाबला 20 नवंबर को माउंट माउगांनुई के मैदान में खेला गया। जिसमें भारत और न्यूजीलैंड को 65 रनों से हराकर शानदार जीत कर ली भारतीय टीम के शानदार जीत के कारण भारतीय टीम तीन मैचों की t20 सीरीज 1-0 से बढ़त बना दिया है। ऐसे में दोनों टीमें आखिरी निर्णायक मुकाबला को जीतने के लिए जी जान से खेलती हुई नजर आएगी।

इन खिलाड़ियों को मिल सकता है प्लेइंग इलेवन में मौका

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आखरी निर्णायक मुकाबला 22 नवंबर को खेला जाएगा। जिसमें कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं। दरअसल भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए दूसरे मुकाबले में भारत के लिए पारी की शुरुआत ईशान किशन और ऋषभ पंत ने किया, परंतु दोनों बल्लेबाजों ने कुछ ज्यादा शानदार प्रदर्शन नहीं किया।

इस मुकाबले में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत बतौर ओपनर बल्लेबाजी करते हुए केवल 6 रन और ओपनर बल्लेबाज ईशान किशन ने केवल 36 रन की पारी खेली। जो कि काफी निराशाजनक रही थी ऐसे में भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या स्टार बल्लेबाज संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकते हैं।

उमरान मलिक को भारतीय प्लेइंग इलेवन में मिल सकता है मौका

आपको बता दें कि, भारतीय टीम के t20 कप्तान हार्दिक पांड्या ने अपनी टीम में कई ऐसे खिलाड़ियों को मौका दिया है जो बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी भी कर सके। जिसमें दीपक हुड्डा पूर्ण रूप से टीम में शामिल है। आप इसे अनुमान लगा सकते हैं कि दीपक हुड्डा ने पिछले मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ 2.5 ओवर में 10 रन देकर चार विकेट अपने नाम किए थे।

ऐसे में दीपक हुड्डा के सपोर्ट के लिए भारतीय टीम के t20 कप्तान हार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ आखिरी निर्णायक मुकाबले में तेज गेंदबाज उमरान मलिक को भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top