“SKY की लिमिट है लेकिन अपने सूर्या की कोई लिमिट नहीं” शतकीय पारी खेलने के बाद सोशल मीडिया पर छाए सूर्यकुमार- देखें जबरदस्त रिएक्शन

सूर्य कुमार यादव

भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आज यानी 20 नवंबर रविवार को न्यूजीलैंड के लिए ओवल क्रिकेट ग्राउंड पर मैच खेला गया। न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया जो उनकी टीम के लिए बेहद खराब साबित हुआ और न्यूजीलैंड की टीम को 65 रन के बड़े अंतर से शर्मनाक हार का करना पड़ा।

सूर्य कुमार यादव ने तोडी कीवी की रणनीति

भारतीय क्रिकेट टीम की शुरुआत ऋषभ पंत और इशान किशन ने की। इस मैच में ऋषभ पंत एक बार फिर खिलाफ सबित हुए और केवल 6 रन बनाकर आउट हो गए। दूसरी तरफ इशान किशन ने 36 रनो की अच्छी पारी खेली। इस दौरान अनहोन 5 चौके और 1 छक्के लगाये। उसके बाद श्रेयस अय्यर ने 13 रन, कप्तान हार्दिक पंड्या ने 13 रन बनाए। लेकिन दीपक हुड्डा और वाशिंगटन सुंदर तो 0 रन पर ही आउट हो गए।

अब बात करें भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी सूर्य कुमार यादव की तो उन्होने तो आज कमाल ही कर दिया है। ऊनहोन केवल 51 बॉल का सामना करते हुए विस्फ़ोटक 111 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेली। इस दौरान ऊनहोने 11 चौके और 7 गगनचुंबी छक्के लगाये। इस बीच उनका स्ट्राइक रेट 270.65 का था। सूर्य कुमार यादव के खतरनाक बैटिंग की वजह से भारतीय क्रिकेट टीम का स्कोर निर्धारित 20 ओवर में 191 रनो का स्कोर न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के सामने खड़ा किया।

सूर्य कुमार यादव की विस्फ़ोटक बैटिंग देखने के बुरे उनके प्रशंसक एवी सोशल मीडिया पर उनसे जूडी मेम्स शेयर कर रहे हैं। तो आईये नजर डालते हैं कुछ दिलचस्प मिम्स—–

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top