केन विलियमसन ने दिखाई गजब की फुर्ती, हवा से भी निकले तेज, पलक झपकते ही ट्रॉफी को यूं गिरने से बचाया- देखें वीडियो

IND vs NZ

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाने वाला तीन मैचों की श्रृंखला का पहला मुकाबला 18 नवंबर को वेलिंगटन में खेला जाना है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाने वाला यह श्रृंखला काफी रोमांच से भरा रह सकता है। वहीं इन दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले t20 श्रृंखला से पहले भारतीय टीम के t20 कप्तान हार्दिक पांड्या और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने एक साथ एक फोटोशूट करवाया। इन दोनों कप्तानों के फोटोशूट के दौरान एक बेहद मजेदार घटना देखने को मिला, जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

IND vs NZ: हवा से भी तेज निकले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन

आपको बता दें कि, न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन और भारतीय टीम के t20 कप्तान हार्दिक पांड्या खेले जाने वाले t20 श्रृंखला के ट्रॉफी के साथ वैरिंगटन में एक फोटोशूट करवा रहे थे तभी अचानक से फोटोशूट के दौरान तेज हवा के झोंके से t20 ट्राफी गिरने ही वाली थी तभी न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन ने हवा से भी तेज अंदाज में उस ट्रॉफी को लपक लिया और उसे गिरने से बचा लिया।

केन विलियमसन ने पलक झपकते ही ट्रॉफी को गिरने से बचा लिया

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने पलक झपकते ही t20 ट्रॉफी को गिरने से बचा लिया। कप्तान केन विलियमसन के हवा से भी तेज फुर्तीला अंदाज का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, केन विलियमसन के इस मूर्ति को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। वही ट्विटर पर केन विलियमसन के इस अंदाज पर लोग जमकर अपनी रिएक्शन दे रहे हैं। आपको बता दें कि, भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे और तीन टी-20 मुकाबले खेला जाना है जो कि 18 नवंबर से 30 नवंबर तक खेला जाएगा।

न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम

हार्दिक पांड्या (कप्तान), ऋषभ पंत (उपकप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव संजू सैमसन, दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, हर्षद पटेल, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, अक्षर पटेल, यूज़वेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, कुलदीप यादव।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले मुकाबले (भारतीय समय अनुसार)

भारत बनाम न्यूजीलैंड t20 सीरीज

पहला t20 मैच, 18 नवंबर दोपहर 12:00 बजे, वेरिंगटोन

दूसरा t20 मैच, 20 नवंबर दोपहर 12:00 बजे, माउंट
मौंगानुई

तीसराt20 मैच, 22 नवंबर दोपहर 12:00 बजे, नोपियन

भारत बनाम न्यूजीलैंड वनडे सीरीज

पहला वनडे मैच, 25 नवंबर सुबह 7:00 बजे, आकलैंड

दूसरा वनडे मैच, 27 नवंबर सुबह 7:00 बजे, हैंमिल्टन

तीसरा वनडे मैच, 30 नवंबर सुबह 7:00 बजे, क्राइस्टचर्च

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top