IPL 2023 से पहले महेंद्र सिंह धोनी से हुई बड़ी गलती, जिसे किया था टीम से बाहर उसने तिहरा शतक जड़ माही पर निकाला गुस्सा

महेंद्र सिंह धोनी

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है क्योंकि धोनी ने अपनी कप्तानी में भारत को 2007 में टी-20 वर्ल्ड कप तथा 2011 में वनडे वर्ल्ड कप का खिताब जिताया था। धोनी ने भारतीय टीम को कई अच्छे खिलाड़ी किए हैं जिनमें से रोहित शर्मा विराट कोहली भी शामिल है जो आज एक बड़े खिलाड़ी बन गए हैं। लेकिन इस बार की आईपीएल सीजन लग रहा है कि धोनी से एक बहुत बड़ी गलती हो गई है।

आपको बता दें कि, महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स कप्तान है। दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स टीम मैनेजमेंट नारायण जगदीशन को अपनी टीम से रिलीज कर दिया और नारायण जगदीशन विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

महेंद्र सिंह धोनी से हुई बहुत बड़ी गलती

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान हुआ चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से इस बल्लेबाज को लेकर एक बहुत बड़ी गलती हुई है। दरअसल विजय हजारे ट्रॉफी में तमिलनाडु और गोवा के बीच खेले गए मुकाबले में नारायण जगदीशन कुंवा के खिलाफ शानदार शतक जड़ दिया। इससे पहले नारायण जगदीशन दो शतक लगा चुके थे। जगदीशन में गोवा के खिलाफ 140 गेंदों में 168 रन ठोके। इस दौरान उनके बल्ले से 15 चौके और 6 गगनचुंबी छक्के आए।

नारायण जगदीशन‌ सुदर्शन के साथ को की बदौलत तमिलनाडु टीम ने 50 ओवर में 4 विकेट खोकर 373 रन बना दिए थे। वही 374 रनों के लक्ष्य पीछे करने उतरी गोवा की टीम ने 50 ओवर में केवल 316 रन ही बना पाई और उसे इस मैच में 57 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

नारायण जगदीशन इससे पहले जड़ चुके हैं दो शतक

जगदीशन गोवा के अलावा और दो अन्य टीमों के खिलाफ शतक लगा चुके हैं। इससे पहले नारायण जगदीशन 13 नवंबर को आंध्र प्रदेश के खिलाफ 114 रनों की पारी तथा 15 नवंबर को छत्तीसगढ़ के खिलाफ 107 रन की पारी खेली थी।

वहीं नारायण जगदीशन यह शानदार पारी देख महेंद्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स टीम मैनेजमेंट काफी पछता रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top