ग्लेन मैक्सवेल हुए बुरी तरह से चोटिल, क्या पैर टूटने के बाद भी खेल पाएंगे IPL – जाने

ग्लेन मैक्सवेल

आईपीएल 2023 की क्रेज अभी से ही सबके दिलों में देखने को मिल रही है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर फ्रेंचाइजी टीम हमेशा से स्टार से सजी रहती है। लेकिन कुछ महिनो पहले बेंगलुरु टीम को एक बहुत बड़ा झटका लगा था कि उनकी टीम का एक मुख्य बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल बुरी तरह से चोटिल हो गए हैं। साथ ही ग्लेन मैक्सवेल की चोट काफी ज्यादा गंभीर है, इसलिए हो सकता है कि वह आईपीएल 2023 टूर्नामेंट से बहार हो जाए, लेकिन अब इस विषय मे आरसीबी के डायरेक्टर माइक हेसन का एक बड़ा बयान सामने आया है।

आखिर कैसे चोटिल हुए थे ग्लेन मैक्सवेल

रिपोर्टर से हिसाब से हरफनमौला खिलाड़ी मैक्सवेल का पैर में फ्रैक्चर हो गया है। खबर तो यह भी एक राही है कि ग्लेन मैक्सवेल अपने दोस्तों के जन्मदिन की पार्टी में सेलिब्रेट कर रहे हैं जिसके बाद वह डिसबैलेंस हुए और गिर पड़े। काफी जोर से गिरने की वजह से ग्लेन का पैर टूट गया है। अब देखना यह होगा कि ग्लेन मैक्सवेल का पैर कितने महिनो में ठीक होता है।

RCB के डायरेक्टर का बड़ा बयान

ग्लेन को लेकर अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के डायरेक्टर माइक हेसन ने अपना एक बड़ा ब्यान दिया है जिसमें उन्होने कहा है कि,

“ग्लेन मैक्सवेल के टूटे हुए पैर के कारण उनको लेकर थोड़ी चिंता है. लेकिन हम निश्चित रूप से ग्लेन के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं और हमारे पास जो भी जानकारी है, उसके अनुसार वह आईपीएल 2023 शुरू होने से पहले वापस आ जायेंगे. टीम का संतुलन बनाए रखने के लिए टीम में थ्री आयामी डायमेंशनल का होना महत्वपूर्ण है.”

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के टीम मेंबर्स

इस आईपीएल सीजन में दक्षिण अफ्रीका टीम के खिलाड़ी फाफ-डु-प्लेसि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम की कप्तानी निभाएंगे। साथी टीम में विराट कोहली क्लान मैक्सवेल और वानिन्दु हरसंगा जैसे खतरानक खिलाड़ी मौजुद है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के खिलाड़ी कुछ इस प्रकार से हैं;

फाफ डु प्लेसी, विराट कोहली, सुयश प्रभुदेसाई, रजत पाटीदार, दिनेश कार्तिक, अनुज रावत, फिन एलन, ग्लेन मैक्सवेल, वानिंदु हसारंगा, शाहबाज अहमद, हर्षल पटेल, डेविड विली, कर्ण शर्मा, महिपाल लोमरोड़, मोहम्मद सिराज, जॉश हेजलवुड, सिद्धार्थ कौल, आकाश दीप.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top