पोलार्ड के आईपीएल संन्यास लेने की खबर सुन मुंबई इंडियंस हुई भावुक, तुरंत बदली अपनी सोशल मीडिया की डीपी, शेयर किया यह इमोशनल वीडियो

पोलार्ड

आईपीएल के लिए सभी फ्रेंचाइजी टीम ने 15 नवंबर 2022 को रिटेंशन और रिलीज प्लेयर की लिस्ट बीसीसीआई को सौंप दी है। फ्रेंचाइजी लिस्ट सामने आने से पहले एक लेजेंड प्लेयर ने कुछ एलेन किया है। असल में प्लेयर ने यह घोषणा की है कि वह आईपीएल से अचानक सन्यास ले रहा है। जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बाल्की आईपीएल टूर्नामेंट कि सबसे सफल सबित होने वाली टीम मुंबई इंडियन का स्टार खिलाड़ी है।

आईपीएल से अचानक लिया सन्यास

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं और कोई नहीं बल्की मुंबई इंडियन टीम का ऑलराउंडर खिलाड़ी कीरेन पोलार्ड है। जिनहोन साल 2010 से मुंबई इंडियन टीम में बने हुए हैं और अब अचानक से आईपीएल के प्लेटफॉर्म से सन्यास ले लिए हैं। सब लोगों का यह कहना है कि मुंबई इंडियन के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी पोलार्ड को रिलीज भी किया जा सकता है लेकिन पोलार्ड ने उससे पहले अपना यह फैसला सुना कर सबको दंग कर दिया है।

मुंबई इंडियन टीम के लिए पोलार्ड ने लिखी है इमोशनल बात

कीरेन पोलार्ड ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमे ऊनहोने मुंबई इंडियन ही नहीं बाल्की आईपीएल फॉर्मेट से संन्यास लेने का एलान किया है। पोलार्ड ने अपने पोस्ट में मुंबई इंडियन टीम के बारे में कुछ इमोशनल बातें लिखी हैं। पोलार्ड ने लिखा है कि, “यह फैसला करना आसान नहीं था क्योंकि मैं कुछ और वर्षों तक खेलना चाहता हूं, लेकिन मुंबई इंडियंस के साथ चर्चा के बाद मैंने अपने आईपीएल करियर को अलविदा कहने का फैसला किया है. मुंबई इंडियंस को बदलाव की जरूरत है. अगर मैं अब मुंबई इंडियंस के लिए नहीं खेल सकता तो फिर मैं खुद को मुंबई के खिलाफ भी खेलता हुआ नहीं देख सकता. मैं हमेशा के लिए मुंबई इंडियंस का रहूंगा.”

कमाल का पोलार्ड का आईपीएल में सफर

कीरोन पोलार्ड ने साल 2010 में मुंबई इंडियन में अपना पहला डेब्यू दिया था। अब तक पोलार्ड ने कुल मिलाकर 189 मैच खेले हैं। सभी मैच में पोलार्ड ने 28.67 की औसत से और 147.32 के इस स्ट्राइक रेट से बैटिंग करते हुए कुल मिलाकर 3412 रन बनाए हैं। इस आईपीएल करियर के दौरान अनहोन 16 अर्धशतक भी लगाए हैं। वही दूसरी तरफ गेंदबाजी कराटे वक्त पोलार्ड ने अब तक कुल मिलाकर 69 विकेट हासिल किए हैं और उनका 8.79 का इकॉनमी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top