IND vs NZ: टी20 सीरीज से पहले ‘रिक्शा’ चलाते नजर आए हार्दिक पांड्या और केन विलियमसन, 20 रूपये ले रहे हैं भाड़ा- video वायरल

IND vs NZ

IND vs NZ: भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज 18 नवंबर 2022 से होने वाला है। हाल ही में हुए आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में टीम के सेमीफाइनल में हार के बाद यह मैच दोनो के लिए पहला सीरीज सबित होगा।अब डोनन टीम में आमने- सामने मैच खेलते हुए दिखेगी। टी20 सीरीज शुरू करने से पहले हार्दिक पांड्या और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम में कप्तान केन विलियमसन वेलिंगटन की सड़कों पर काफी ज्यादा मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

IND vs NZ: हार्दिक को मिली इंडियन टीम की कमान

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ होने वाले टी20 सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी के आलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को सौपी गई है। दूसरी तरफ राहुल द्रविड़ की जगह वीवीएस लक्ष्मण होने वाले टी20 सीरीज में कोच की जिम्मेदारी संभालेंगे। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम की कप्तानी रोहित शर्मा संभल रहे थे। उनको पहली बार किसी आईसीसी के मेगा टूर्नामेंट में इंडियन टीम की कमान शॉपिंग गई थी। लेकिन मैं भारतीय टीम को खेताब जीता नहीं पाए और अब न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले तीन मैच के टी20 सीरीज में हार्दिक पांड्या से उम्मीद की जा रही है कि वह भारतीय प्रशंसकों को जश्न मनाने का मौका देंगे।

“रिक्शा” चलाते हुए आए नजर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BLACKCAPS (@blackcapsnz)

भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच टी20 सीरीज शुरू होने से पहले हार्दिक पांड्या और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन ने ‘क्रोकोडाइल बाइक’ की सवारी की है। उसके बाद आपका वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा वायरल हो गया है। इस दौरान दोनों टीम के कप्तान ने अपने अपने टीम की जर्सी पहन रखी थी। यह एक खास किस्मत का रिक्शा होता है जिसमें दोनो के पैडल मरने से वही आगे बढ़ता है।

18 तारिख से भिड़ेंगे दोनो टीमे

ICC T20 विश्व कप 2022 के टूर्नामेंट के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच 18 नवंबर 2022 से 3 मैचों की टी20 सीरीज खेला जाने वाला है। जिस्मीन से पहला मैच 18 नवंबर को वैलेंटाइन के स्काई स्टेडियम में होगा। और उसके बाद दूसरा मैच 20 नवंबर को माउंट माउंगानुई में खेला जाएगा। वहीं टी20 सीरीज का आखिरी मैच 22 नवंबर को नेपियर के मैकलिन पार्क में खेला जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top