“लाओ दो बेटा जल्दी…” प्लेयर ऑफ द मैच ट्रॉफी लेते वक्त सूर्यकुमार यादव ने कहीं ये बात, सुन आप नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी, वीडियो वायरल

सूर्यकुमार यादव

हाल ही में बीते आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के टूर्नामेंट में भारतीय टीम ने अपने धमाकेदार प्रदर्शन से सभी क्रिकेट प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज़ मिस्टर 360 डिग्री के नाम से मशहूर सूर्यकुमार यादव ने अपनी खतरनाक बल्लेबाजी से सभी क्रिकेट प्रशंसकों को अपना दीवाना बना दिया है। इस टूर्नामेंट में सूर्य कुमार यादव हर मैच में क्रीज प्रति आते धमाकेदार बल्लेबाजी करणी शुरू कर देते थे। सूर्यकुमार यादव ने अपने विरोधि गेंदबाज़ो की कमर तोड़ के रखी हुई थी।

इस टूर्नामेंट में सूर्य कुमार यादव को उनकी धमाकेदार बल्लेबाजी की वजह से कई मैचों में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के अवॉर्ड से नवाजा गया है। एचएएल हाय में सूर्य कुमार यादव का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होता दिख रहा है, जिस्में वह ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ अवार्ड लेते समय कुछ ऐसा कह रहे हैं जिसे सुनने के बाद, आप अपनी हसी रोक नहीं पाएंगे।

अवॉर्ड लेते समय सूर्या ने कही ये बात

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी तेजी से वायरल होता दिख रहा है। यह वीडियो तब का है जब सूर्य कुमार यादव को आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के एक मैच के बाद ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ के अवॉर्ड से नवादा जा रहा था। इस जब के दौरान सूर्य कुमार यादव को अवार्ड लेने के लिए बुलाया गया तब आप वहा पर आते ही सूर्य कुमार यादव ने कहा की, “लाओ भाई जल्दी दो” सूर्य कुमार यादव की कही गई यह मजेदार बात उनके फैन्स को बहुत ज्यादा पसंद आ रही है, जिस्की वजह से यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुरखियों में है।

कमल का रहा सूर्यकुमार यादव का इस साल का रिकॉर्ड

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव जोकी दुनियाभर में SKY, मिस्टर 360 डिग्री, जैसे कई नामों से प्रसिद्ध है,उन्होने इस साल सूर्य कुमार यादव ने अपनी बल्लेबाजी से भारतीय क्रिकेट प्रशंसक सहित दुनियाभर के क्रिकेट प्रशंसकों के पसंदीदा क्रिकेटर बन गए हैं। साथ ही सूर्य कुमार यादव साल 2022 के टी20 अंतरराष्ट्रीय रैंकिंग में नंबर वन बल्लेबाज के रूप में पहले स्थान पर हैं। इस वर्ष सूर्य कुमार यादव ने अपने 39 इनिंग्स में 42.33 के ऑसत से 1270 रन बनाए हैं इस दौरान सूर्य कुमार यादव का स्ट्राइक रेट 179.63 का रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top