भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए आई बुरी खबर, भारतीय टीम का ये आतिशबाज खिलाडी हुआ बुरी तरह चोटिल, ले जाना पड़ा हॉस्पिटल

सरफराज खान

भारतीय घरेलू टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करने वाले इस खिलाड़ी का तबीयत अचानक से बिगड़ गया। जिसके चलते उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इस खबर के बाद भारतीय फैंस में चिंता छाई हुई है।

आपको बता दें कि, विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में से खिलाड़ी यह भी है जो जल्द ही पूरी तरह से स्वस्थ होकर अपनी टीम के साथ जुड़ सकते हैं। वही सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के खिलाड़ी की ठीक होने की कामना जोरों शोरों से की जा रही है।

अस्पताल में भर्ती हुआ यह भारतीय स्टार खिलाड़ी

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी सरफराज खान ने पिछले कई मैचों से शानदार प्रदर्शन किया है। वही हाल ही में सरफराज खान के पेट में अचानक से दर्द होने के कारण उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसके चलते रविवार को सर्विसेज के खिलाफ यह खिलाड़ी खेलते हुए दिखाई नहीं दिया।

विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई की तरफ से शानदार प्रदर्शन करने वाले सरफराज खान कि अचानक से तबीयत बिगड़ने से टीम के बाकी खिलाड़ियों और फैंस इस बात को लेकर काफी ज्यादा हैरान हैं, वही सरफराज जल्द ही फिट होकर टीम में वापसी कर सकते हैं।

इस कारण से सरफराज खान की तबीयत बिगड़ी

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी सरफराज की तबीयत को लेकर उनके पिता नौशाद खान ने बताया कि उनके किडनी में पथरी है, जो कभी-कभी बेहद दर्दनाक हो जाती है। वाह इस परेशानी से काफी समय से पीड़ित है, और अचानक जब यह दर्द महसूस हुआ तो उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, लेकिन अभी वह पूरी तरह से ठीक है। माना जा रहा है कि सरफराज 14 नवंबर के बाद भारतीय टीम में जल्द ही वापसी कर सकते हैं।

जल्द होंगे टीम में शामिल

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी सरफराज के प्रदर्शन की बात करें तो , इस खिलाड़ी ने रणजी ट्रॉफी में इस साल सबसे अधिक रन बनाए थे। सरफराज खान ने 6 मैचों में 4 शतक तथा 2 अर्धशतक के साथ 983 रन बनाए हैं।

इसके अलावा सरफराज खान ने दिलीप ट्रॉफी 2022 में एक शतक भी लगाया था, मुंबई टीम को इस समय इस खिलाड़ी की सबसे ज्यादा जरूरत है, वही कहा जा रहा है कि महाराष्ट्र के खिलाफ अगले मुकाबले से पहले सरफराज खान पूरी तरह से फिट होकर टीम में शामिल हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top