“…..और ये हम पर हंस रहे थे” पाकिस्तान की बल्लेबाजी देख भारतीय फैंस ने जमकर बनाया पाक का मजाक, मीम्स देख नही रुकेगी हंसी

T20 वर्ल्ड कप

ICC T20 वर्ल्ड कप 2022 का आज यानी 13 नवंबर, रविवार को फाइनल मैच मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम में इंग्लैंड क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बिच खेला गया। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को सेमीफाइनल में मात देने के बाद पाकिस्तान टीम ने फाइनल में जगह बनाई थी, दूसरी तरफ भारतीय क्रिकेट टीम को हराकर इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने फाइनल में कदम रखा था। इस मैच में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान जोश बटलर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया जो उनकी टीम के लिए बहुत अच्छा सबित हुआ। जिसकी वजह से इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने 5 विकेट से पाकिस्तान क्रिकेट टीम को हराकर टी20 वर्ल्ड कप 2022 टूर्नामेंट की चैंपियन बन गई।

पाकिस्तानी बल्लेबाजो ने की नीराशाजनक बैटिंग

टॉस आने के बाद बैटिंग करने उतरी पाकिस्तान क्रिकेट टीम की बैटिंग बेहद खराब साबित हुई। पाकिस्तान क्रिकेट टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज शान मसूद साबित हुए। जिन्होने 28 गेंदों का सामना करते हुए 38 रनों की अच्छी पारी खेली। इनके अलावा पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने भी 28 गेंद का सामना करते हुए 32 रनों की पारी खेली।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम की तरफ से ओपनिंग बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने 15 रन तो दूसरी तरफ शादाब खान ने 20 रनो का योगदान दिया। जिस्की वजाह से पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने निर्धारित 20 ओवर में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सामने 137 रनों का स्कोर खड़ा करने में सफल हुई।

भारतीय शेरो ने दिया करारा जवाब

इस टी20 विश्व कप 2022 टूर्नामेंट में,जब भारतीय टीम इंग्लैंड क्रिकेट टीम सेमीफाइनल में हारी थी तब, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पिछले क्रिकेटरों ने, साथ ही पाकिस्तानी प्रधानमन्त्री तक ने भारतीय टीम का काफी मज़ाक बनाया था। अब जब फाइनल में पाकिस्तान का सामना इंग्लैंड से हुआ तब वह भारतीय टीम जीतना भी नहीं बना पाई। पाकिस्तान क्रिकेट टीम की शर्मनाक बैटिंग देख कर भारतीय फैन्स ने मौका पर चौक लगा दिया, और पाकिस्तान टीम को अब जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। आइए देखते हैं पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खराब बल्लेबाजी से जुड़े मजेदार मीम्स।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top