कभी रोहित शर्मा को इतना टूटा हुआ नहीं देखा, ड्रेसिंग रूम में भारतीय कप्तान को संभालना हो गया मुश्किल, फूल गयी आँख

रोहित शर्मा

Rohit Sharma after Team India Loss: भारतीय टीम के धुआंधार बल्लेबाज रोहित शर्मा पहली बार किसी आईसीसी टूर्नामेंट में टीम के कप्तान चुने गए थे. उनके नेतृत्व में भारतीय टीम ने टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल तक का सफर तय किया. ट्रॉफी जीतने की काफी उम्मीद थी टीम से, पर इंग्लैंड ने सेमीफाइनल में भारतीय टीम का सपना तोड़ दिया और टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया. कप्तान रोहित शर्मा हार के बाद काफी निराश दिखे. ड्रेसिंग रूम में तो उन्हें संभालना भी काफी मुश्किल हो गया था.

रोहित शर्मा एंड कंपनी का सपना एडिलेड में टूटा

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया को T20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने 10 विकेट से करारी शिकस्त दी. एडिलेड में टॉस हारकर मैदान में बल्लेबाजी के लिए उतरी भारतीय टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर मात्र 168 रन ही बना पाई. हार्दिक पांड्या ने 33 गेंदों पर 63 रन, जबकि विराट ने 40 गेंदों पर 50 रन का योगदान दिया. इसके बाद इंग्लिश बल्लेबाजों ने बिना कोई विकेट खोए 16 ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर लिया. कप्तान जोश बटलर 80 और एलेक्स हेल्स 86 रन बनाकर नाबाद वापस लौटे.

मैदान पर ही भावुक हो गए रोहित

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा मैदान पर ही रोने लगे थे. जैसे ही टीम इंडिया की हार का नतीजा आया, रोहित अपने आंसुओं को रोक नहीं पाए. वह स्टैंड में बैठे थे और उनके वीडियो और फोटो वायरल हो गया. रोहित भावुक हुए तो फैंस भी मायूसी में डूब गए. एक रिपोर्ट में दावा किया कि ड्रेसिंग रूम में रोहित बुरी तरह से टूट गए थे. उनकी हालत को देखकर साथी खिलाड़ियों को उन्हें संभालना पढ़ा था. साथी खिलाड़ियों ने यहां तक कह दिया कि रोहित को इस तरह से टूटा हुआ पहले उन्होंने कभी नहीं देखा था.

कोच राहुल द्रविड़ निधि स्पीच

टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने ड्रेसिंग रूम में सभी खिलाड़ियों के सामने स्पीच दी. इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा ने मुकाबले के बाद टीम को स्पीच दी.

कोच द्रविड़ ने कहा कि टीम इस दौरान काफी अच्छा खेली और खिलाड़ियों को अपनी मेहनत पर गर्व होना चाहिए. वहीं कप्तान रोहित ने भी सभी खिलाड़ियों का शुक्रिया अदा किया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ खिलाड़ियों ने कहा कि उन्होंने कप्तान रोहित को ऐसे पहले भी कभी भावुक होते हुए नहीं देखा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top