IND vs NZ: टी20 वर्ल्डकप से बाहर होने के बाद भारतीय टीम हुई न्यूज़ीलैंड के लिए रवाना, फ्लाइट में एंट्री न मिलने पर ज़मीन पर सोने को मजबूर खिलाड़ी

IND vs NZ

IND vs NZ: आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड क्रिकेट टीम से हरने के बाद, भारतीय टीम अब तीन मैच की टी20 सीरीज खेलने के लिए न्यूजीलैंड को रवाना हो गई है। इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के सीनियर खिलाड़ी जैसे रोहित शर्मा, विराट कोहली को विश्राम दिया गया है। भारतीय क्रिकेट टीम अपने इस दौरे पर न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज और 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलती हुयी दिखेगी।

ऐसे में ऑस्ट्रेलिया से न्यूजीलैंड के लिए हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, युजवेंद्र चहल और ऋषभ पंत सीधा रवाना हो गए हैं। वही अब यह देखा जा रहा है कि, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव और युजवेंद्र चहल एयरपोर्ट पर ही अपनी थकान मिटाते हुए दिख रहे हैं।

मजबूर होकर एयरपोर्ट की जमीन पर ही सोना पड़ा

युजवेंद्र चहल की पत्नी ने ऑस्ट्रेलिया से रावना होते हुए एयरपोर्ट की एक तस्वीर शेयर की है, जिस्म में यह देखा जा सकता है कि, सूर्य कुमार यादव, ऋषभ पंत के साथ युजवेंद्र चहल जमीन पर लेटे हुए है। उनके प्लेन में बैठाने के बाद प्लेन से उतार दिया गया था। असल में इसके पीछे का कारण मौसम की खराब स्थिति थी। सिर्फ भारतीय खिलाड़ी ही नहीं बल्कि फ्लाइट में बैठे हुए सभी यात्रियों को भी उतार दिया गया था। क्योंकि मौसम के खराब हालात की वजह से फ्लाइट टेकऑफ नहीं कर पा रही थी। हालाकी बाद में सभी काफी देर के बाद न्यूजीलैंड को रवाना हो गए।

IND vs NZ के बीच टी20 सीरीज का शेड्यूल

पहला मैच- 18 नवंबर, भारतीय समय के अनुसार 12:00 बजे से स्काई स्टेडियम, वेलिंगटन।

दूसरा मैच- 20 नवंबर, भारतीय समय के अनुसार दोपहर 12:00 बजे से, बे ओवल ग्राउंड, माउंट माउंगानुयिक।

तीसरा मैच- 22 नवंबर, भारतीय समय के अनुसार दोपहर 12:00 बजे से मैकलिन पार्क, नेपियर।

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी

शुबमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, दीपक हूडा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), वाशिंगटन सुंदर, ईशान किशन, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), संजू सैमसन (विकेट कीपर), अर्शदीप सिंह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, युजवेंद्र चहल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top