“रह रह कर उठ रही कसक” फाइनल वाले दिन मैच हार को सोच सोच कर रोते दिखे हार्दिक पांड्या, कही ऐसी बात आप भी लगेंगे रोने

हार्दिक पांड्या

आईसीसी टी20 विश्व कप 2019 में भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ियों ने ग्रुप स्टेज के मैचों में धमाकेदार परफॉर्मेंस किया था। भारतीय क्रिकेट टीम ने ग्रुप स्टेज मैच खेलकर सबसे ज्यादा पॉइंट हासिल किए थे। लेकिन सेमीफाइनल के मैच में भारतीय टीम का दबाव झेल नहीं पायी और इंग्लैंड क्रिकेट टीम द्वारा टूर्नामेंट हार बैठी। उस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के बल्ले ने खूब दाहड़ लगाई थी। टूर्नामेंट हारने के बाद हार्दिक पांड्या ने एक इमोशनल ट्वीट अपने सोशल मीडिया हैंडल पर किया है।

हार्दिक पांड्या ने जाहिर की अपनी निराशा

आईसीसी टी-20 विश्व कप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक ने धमाकेदार बल्लेबाजी की थी। भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम को 169 रनों का लक्ष्य दिया था जो की केवल हार्दिक की बल्लेबाजी की वजह से संभव हो पाया। हार्दिक पांड्या की पारी के दौरान 33 गेंदें का सामना करते हुए 4 चौके और 5 छक्कों की मदद से 63 रनों की आतिशी बल्लेबाजी की। सिर्फ सेमीफाइनल ही नहीं उसके अलावा बाकी ग्रुप स्टेज के मैचों में भी पंड्या ने शानदार परफॉर्मेंस किया है।

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के पहले मैच में हार्दिक पंड्या ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ बैटिंग करते हुए 40 रन और बॉलिंग करते हुए 3 अहम विकेट चटकाए थे जिस्के करण भारतीय टीम वह मैच जीत पाई थी। लेकिन इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में हारने के बाद हार्दिक पांड्या की बुरी तरह से टूट चुके हैं। उनके अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट लिखा है, जिस में वह कह रहे हैं की, “निराश हूं, आहत हूं, सदमे में हूं।”

हार्दिक ने दिया सबका धन्यवाद

हार्दिक के इस ट्वीट में वह लड़कपन नहीं दिख रहा है जो उनके स्टार्टिंग कैरियर में दिखता था। अब वाह काफी ज्यादा सूलझी हुई बात करने लगे हैं। मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने इंडियन फैन्स का सम्मान करते हुए कहा,

“हम सभी के लिए इस नतीजे को स्वीकार करना मुश्किल है. साथी खिलाड़ियों के साथ रिश्ते का काफी लुत्फ उठाया है, हमने हर कदम पर एक दूसरे के लिए लड़ाई लड़ी. हमारे सहयोगी स्टाफ के महीनों के समर्पण और परिश्रम के लिए शुक्रिया. हमारे फैंस का शुक्रिया, जिन्होंने हमारा हर जगह समर्थन किया, हम आप सभी के शुक्रगुजार हैं. ऐसा नहीं होना था, लेकिन हम लड़ाई जारी रखेंगे.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top