PAK vs ENG: फाइनल मुकाबले से पहले इंग्लैंड के कोच ने बताया अपना मास्टर प्लान, सतर्क हो गए पाकिस्तानी खिलाड़ी

PAK vs ENG

PAK vs ENG: आईसीसी t20 वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला 13 नवंबर रविवार के दिन खेला जाएगा यह मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम ने अपने सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड टीम को हराकर फाइनल में पहुंची है तो वही जांच बटलर की कप्तानी वाली इंग्लैंड टीम भारतीय क्रिकेट टीम को सेमीफाइनल में बुरी तरह से हराकर फाइनल में पहुंची है। इसी बीच इंग्लैंड के कोच मैथ्यू मार्ट ने फाइनल के अपने प्लान को बताया है।

मैथ्यू मार्ट ने चोटिल खिलाड़ियों पर वार्तालाप किया

इंग्लैंड के कोच मैथ्यू मार्ट ने कहा कि रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले t20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले के लिए डेविड मलान और मार्क वुड के उपलब्धता के विकल्प पर विचार किया जाएगा। दरअसल सुपर 12 राउंड में श्रीलंका के खिलाफ आखिरी मैच के दौरान इंग्लिश खिलाड़ी डेविड मलान और मार्क वुड चोटिल हो गए थे। जिसके बाद एडिलेड में भारत के खिलाफ खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में उनके स्थान पर क्रिस जॉर्डन और फिल साल्ट को टीम के प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था।

PAK vs ENG: काफी कम समय मिला

इंग्लैंड के कोच मैथ्यू मार्ट ने ‘ बीबीसी से कहा, हम इस बारे में विचार करेंगे। सेमीफाइनल के बाद हमारी टीम को बहुत ही कम समय मिला है हमें यात्रा करनी पड़ी और फिर एक प्रैक्टिस सेशन के बाद मैच के लिए मैदान में उतरना है ‘उन्होंने कहा, ‘उनके पास इससे उबरने के लिए ज्यादा समय नहीं है मुझे हालांकि उनके ठीक होने की उम्मीद है लेकिन यह निराशाजनक है। वह दोनों हमारे लिए शानदार खिलाड़ी हैं और पिछले कुछ समय में उन्होंने दमदार प्रदर्शन किया है। ‘

इस टूर्नामेंट में मार्क वुड ने किया जबरदस्त प्रदर्शन

इंग्लैंड के लिए गेंदबाजी के रीड़ के रूप में मार्क वुड ने शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने इस टूर्नामेंट में इंग्लैंड के लिए 4 मैचों में 9 विकेट अपने नाम किए हैं। यही कारण है कि फाइनल मैच से पहले कोच मैथ्यू मार्ट उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहते हैं। आपको बता दें कि, 32 साल के मार्क वुड ने 27 टी-20 इंटरनेशनल मुकाबलों में कुल 44 विकेट अपने नाम किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top