IND vs ENG: पाकिस्तान की सलामी ओपनिंग देख सेमीफाइनल मैच से पहले भारतीय टीम में हुआ परिवर्तन, ये खिलाड़ी करेंगे पारी की शुरुआत

IND vs ENG

IND vs ENG: ICC t20 विश्व कप में टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच एडिलेड ओवल के मैदान पर सेमीफाइनल का मैच खेला जाएगा. इस मैच में जीतने वाली टीम सीधा फाइनल में प्रवेश करेगी. जिसका मुकाबला पाकिस्तान से होगा. इस मुकाबले में जीत के लिए टीम इंडिया और इंग्लैंड की टीम, दोनों ही अच्छे शुरुआत की उम्मीद करेंगे. जिसके लिए दोनों ही टीमों को ऐसे सलामी बल्लेबाजों के साथ उतरेंगे, जो तेजी से रन बनाने में सक्षम हो.

IND vs ENG: भारतीय क्रिकेट टीम के एल राहुल और रोहित शर्मा करेंगे ओपनिंग

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल की इस मुकाबले के लिए कप्तान रोहित शर्मा और उप कप्तान के एल राहुल सलामी बल्लेबाज के तौर पर उतरेंगे. दोनो ही बल्लेबाज मैच में टीम को अच्छी शुरुआत दिलाना चाहेंगे.कप्तान रोहित शर्मा के बल्ले से अभी तो कुछ खास आक्रामक पारी देखने को नहीं मिली है. लेकिन राहुल अपनी फॉर्म में लौट चुके हैं. पिछले 2 मैचों में उन्होंने लगातार दो अर्धशतक लगाए हैं. फाइनल में प्रवेश के लिए टीम इंडिया के दोनों सलामी बल्लेबाजों के ऊपर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी होगी.

इंग्लैंड क्रिकेट टीम जॉस बटलर और एलेक्स हेल्स करेंगे ओपनिंग

इंग्लैंड की टीम की तरफ से कप्तान जोश बटलर और उनके साथी अलेक्स हेल्स सलामी बल्लेबाज के तौर पर उतरेंगे. दोनों ही बेहद आक्रमक अंदाज के बल्लेबाज हैं. अब कप्तान जोश बटलर से टीम को बढ़त दिलाने की की उम्मीद होगी, तो वहीं एलेक्स हेल्स से तेज बल्लेबाजी की आशा होगी. एक बहुत ही अच्छी टीम है. अगर इंडिया के सामने अच्छी बल्लेबाजी मिल जाती है, तो दोनों ही खिलाड़ी गेंदबाजों के लिए काफी परेशानी का सबब बन सकते हैं.

पाकिस्तान टीम पहुंची फाइनल में

पहले सेमीफाइनल के मुकाबले में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच मैच में केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी. पहले बल्लेबाजी करते हुए कीवी टीम ने 20 ओवर में 152 रन बनाए. जिसके बाद पाकिस्तान की टीम ने 19.1 वर्मा 153 रन बनाकर इस मुकाबले को 7 विकेट से जीत लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top