बाबर आज़म को देख फ्लाइंग किस करने लगी पाकिस्तानी लड़की, तुरंत खूबसूरती के दीवाने हुए लोग, आपने देखा क्या वीडियो?

t20 वर्ल्ड कप

आईसीसी t20 वर्ल्ड कप 2022 का पहला सेमीफाइनल मैच में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया जिसमें पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से करारी शिकस्त दिया। इससे पहले t20 वर्ल्ड कप में किसी को उम्मीद नहीं था कि पाकिस्तान टीम फाइनल खेल सकता है। पाकिस्तान टीम लगभग ग्रुप से बाहर हो गई थी लेकिन एक करिश्मा की वजह से पाकिस्तान टीम सेमीफाइनल खेल कर उसमें जीतकर फाइनल में पहुंच गई है।

न्यूजीलैंड पर पाकिस्तान की शानदार जीत के बाद पाकिस्तानी फैंस जमकर जश्न मना रहे हैं वहीं न्यूजीलैंड पाकिस्तान मैंच के दौरान स्टैंड में बैठी एक लड़की अपनी हरकत से सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

कौन है यह लड़की ?

9 नवंबर को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए मैच के दौरान कैमरामैन वहां स्टैंड में बैठी एक पाकिस्तानी लड़की को अपने कैमरे में कैद कर लिया है। मैच के दौरान कैमरा मैंने जब कैमरे को उस लड़की की तरफ घुमाया तो उस समय वह लड़की दुआ कर रही थी कि पाकिस्तान यह मैच जीत जाए। जिसके बाद पाकिस्तान टीम यह मैच जीत जाता है। पाकिस्तान के जीत के बाद कैमरा उस लड़की पर दोबारा गया तो वह वहां पर मौजूद सभी के लिए हवा में फ्लाइंग किस देने लगी।

पाकिस्तान के शानदार जीत

9 नवंबर को वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। न्यूजीलैंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही, न्यूजीलैंड ने अपना पहला विकेट 4 रन पर फिन एलन के रूप में गिराया जिसके बाद न्यूजीलैंड टीम के विकेट का अंतराल गिरता ही गया। वहीं न्यूजीलैंड टीम एक समय 49 पर 3 हो गए थे जिसके बाद कप्तान केन विलियमसन और डेनियल मिचेल के बीच एक अच्छी साझेदारी हुई जिसकी वजह से न्यूजीलैंड टीम 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 152 रन बना पाई।

न्यूजीलैंड टीम द्वारा मिले 153 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान टीम की शुरुआत बेहद ही शानदार रही। इन दोनों बल्लेबाजों के बीच शानदार सत्य की साझेदारी हुई। पाकिस्तान के दोनों ओपनर बल्लेबाज बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने शानदार अर्धशतक जड़ा। इस मैच में बाबर आजम ने सात चौकों की मदद से 53 रन तथा मोहम्मद रिजवान ने पांच चौकों की मदद से 57 रन की पारी खेली। जिसकी बदौलत पाकिस्तान ने यह मैच 7 विकेट से अपने नाम कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top