“कुछ तो शर्म करो…” बाबर आजम और मुहम्मद रिजवान के शानदार प्रदर्शन के बाद रोहित और राहुल पर फूटा प्रशंसकों का गुस्सा

T20 वर्ल्ड कप

T20 वर्ल्ड कपICC T20 वर्ल्ड कप 2022 के पहले सेमीफाइनल मैच में पाकिस्तान क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बिच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर मैच खेला गया। इस मैच में पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हरा दिया है। पहले बल्लेबाजी करने उतरे न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बल्लेबाज ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 152 रनो का स्कोर पाकिस्तान के सामने खड़ा किया। जवाबी हमला करते हुए पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाजों ने काफ़ी आसानी से न्यूज़ीलैंड द्वारा दिए गए लक्ष्य को पूरा कर सेमी फ़ाइनल मैच को 7 विकेट से जीत लिया और अपना फ़ाइनल का टिकट काटा लिया।

T20 वर्ल्ड कप: बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने निभयी शतकीय साझेदारी

आईसीसी टी20 विश्व कप टूर्नामेंट में लगातर फ्लॉप सबित हो रहे पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम और विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने इस मैच में अपना सारा भड़ास निकला दिया है। अपनी टीम की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए हुए बाबर आजम ने 42 गेंदें का सामना करते हुए 7 चौके की मदद से 53 रनो की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। दूसरी तरफ टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने 43 गेंदों में 5 चौके की मदद से 57 रनों की आतिशी बल्लेबाजी की।

केवल आपके लिए ज्ञान हम आपको बता दें की इस मैच से पहले टीम के दोनो सलामी बल्लेबाज अपने फॉर्म से बाहर चल रहे थे।बाबर आजम ने टूर्नामेंट के पंच मैच खेले थे जिसमें उन्होने केवल 39 रन बनाया था। तो दुसरी तरफ मोहम्मद रिजवान के बल्ले से भी केवल 100 रन ही निकले थे। लेकिन न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में दोनो ही बल्लेबाजों ने काफ़ी अच्छी वापसी कि है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम को अब 13 नवंबर को फाइनल मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेलते हुए देखा जाएगा।

बाबर-रिजवान की पार्टनरशिप देखने के बाद राहुल-रोहित पर भड़के प्रशंसक

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज बाबर आजम और मुहम्मद रिजवान के बिच शताकिय साझेदारी पुरी होने से पुरा पाकिस्तान खुशी मना रहा था, तो दूसरी तरफ भारत में सोशल मीडिया प्रति लॉग भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और कप्तान रोहित शर्मा के ऊपर आग बरस रहे हैं।

वास्तव में बात यह है की इस टी20 विश्व कप टूर्नामेंट में, भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनिंग बल्लेबाज केएल राहुल और रोहित शर्मा में से किसी ने भी टीम को अच्छी शुरुआत नहीं दी है। यही कारण है कि इंडियन साइंस का यह कहना है की, रोहित शर्मा और केएल राहुल कब बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान जैसी ओपनिंग भारतीय टीम को कब कराएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top