सेमीफाइनल मैच से पहले मोईन अली ने इंग्लैंड के डर को किया बयान, बताया विराट, रोहित या अर्शदीप नहीं इससे थर थर कांपते हैं हम

T20 वर्ल्ड कप

T20 वर्ल्ड कप में इस बार भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज कुमार यादव ने बेहद खतरनाक प्रदर्शन दिखाया है. जिनके आगे कोई भी गेंदबाज थरथर कांपते नजर आए हैं. क्योंकि कई बार गेंदबाज को यह समझ में नहीं आ रहा कि सूर्य अगली गेंद कहां खेलने वाले हैं। सूर्यकुमार ने कई बार अपनी शानदार पारी के दम पर टीम इंडिया को मैच जीताया है. जहां इंग्लैंड के ऑल राउंडर मोईन अली ने खुद टीम को सूर्या से सावधान रहने की चेतावनी दी है.

T20 वर्ल्ड कप: मोईन अली ने दी इंग्लैंड को चेतावनी

भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इन दिनों बेहद ही खतरनाक फॉर्म में चल रहे हैं. उन्हें लेकर मोईन ने कहा कि वह बेहद ही अद्भुत खिलाड़ी हैं. मुझे लगता है कि वह दुनिया की सर्वश्रेष्ठ है. शायद वो T20 क्रिकेट को एक अलग ही स्तर पर लेकर चले गए हैं.

रोमांचक होगा सेमीफाइनल का मुकाबला

भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल मैच एडिलेड के ओवल मैदान में खेला जाएगा. जिसके लिए हर कोई रोमांचित है. मोईन अली ने इस मैच को लेकर कहा कि, ‘भीड़ के कारण दुनिया में कहीं भी भारत के साथ खेलना बहुत बड़ी बात है. वह क्रिकेट में इतनी बड़ी टीम और ताकत है. जिसके लिए बहुत उत्सुक हूं.’ इसके अलावा माना जा रहा कि भारत को इस बार सेमीफाइनल में इंग्लैंड से काफी कड़ी टक्कर मिलने वाली है.

सेमीफाइनल में टिकी होगी सूर्या पर निगाहें

भारतीय टीम इस समय सुपर 12 के मुकाबले में जिंबाब्वे को मात देकर अंक तालिका के शीर्ष स्थान पर है. जिसका 10 नवंबर को इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबला होगा. सेमीफाइनल के मुकाबले में सूर्यकुमार यादव पर हर किसी की नजरें होंगी। सूर्या ने इस साल जबरदस्त खेल दिखाते हुए टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 1000 रन भी पूरे कर लिए हैं. यह वजह कि सेमीफाइनल मुकाबले में सूर्य कुमार से उम्मीदें काफी बढ़ चुकी हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top