”तुम हमेशा नीचे ही रहोगे” भारत ने छीनी पाकिस्तान का जगह, तो फैंस ने उड़ाई पाक की खिल्ली, देखें मजेदार मीम्स

T20 वर्ल्ड कप

T20 वर्ल्ड कप अब तक काफी शानदार रहा है, क्योंकि इस विश्वकप में कई बड़े उलटफेर देखने को मिले. इसी वजह से कई बड़ी टीमों को भी इस टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता देखना पड़ा. भारत और जिंबाब्वे के बीच T20 वर्ल्ड कप 2022 का 42 वा मुकाबला मेजबान के मैदान पर खेला गया. जिसमें भारत ने जिंबाब्वे को 71 रनों से मात दी। टीम इंडिया ने जिंबाब्वे के खिलाफ मुकाबले से पहले इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह पक्का कर लिया था. क्योंकि नीदरलैंड की टीम ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर बहुत बड़ा उलटफेर कर दिया. इसी वजह से टीम इंडिया के खिलाफ मैच से पहले ही सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर गई.

रविवार के दिन बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच एक और मैच खेला गया. जिसमें पाकिस्तान ने जीतकर सेमीफाइनल का टिकट कटा लिया. इसी के साथ पॉइंट्स टेबल में पाकिस्तान की टीम पहले पायदान पर पहुंच गई. लेकिन जैसे ही भारत ने पाकिस्तान को हराया, उसी के साथ भारतीय टीम ने अंक तालिका मैं शीर्ष पर स्थान हासिल कर लिया.जिंबाब्वे के खिलाफ जीत हासिल कर, भारतीय टीम अंकतालिका के पहले स्थान पर पहुंच गई है क्योंकि भारत ने सबसे ज्यादा आठ मुकाबले जीते हैं. लेकिन दूसरे स्थान पर 6 अंक के साथ पाकिस्तान की टीम चली गई है. उसके बाद टीम इंडिया के चाहने वाले ने पाकिस्तान की खूब खिल्ली उड़ाई.

T20 वर्ल्ड कप: भारतीय फैंस ने उड़ाई पाक की खिल्ली 

टीम इंडिया दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला 10 नवंबर को इंग्लैंड के खिलाफ खेलेगी. वही पहले सेमीफाइनल मैच में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड का मुकाबला होगा. उन दोनों सेमीफाइनल में जो जो टीम को जीतेंगे. वह फाइनल के लिए क्वालीफाई करेंगी. जो कि 13 नवंबर को मेलबर्न के मैदान पर खेला जाएगा. तो चलिए हम जानते हैं कि इंडियन समर्थकों ने पाकिस्तान के बारे में सोशल मीडिया पर क्या कहां.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top