“अंग्रेजों की बजी खतरे की घण्टी”, इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने लगायी दहाड़, कही बड़ी बात

रोहित शर्मा

ICC T20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमी फाइनल मैच से पहले रोहित शर्मा ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है, जो की अब सुरखियों में एक चूका है। जिसकी वजाह से यह साफ है की सेमीफाइनल में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ भिड़ने के लिए रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम पूरी तरह से तैयार है।

10 नवंबर गुरुवर को आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा, जहां प्रति भारतीय टीम की रणनीति यह होगी की, हर हाल में इंग्लैंड को हराकर फाइनल पर कब्जा जमाया जाए और इंडिया के लिए ट्रॉफी जितने का सपना पूरा करे।

कप्तान रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल मैच से पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने बताया है की, “इंग्लैंड को हराना बिलकुल भी आसान नहीं है और इंग्लैंड क्रिकेट टीम को हल्के में लेना हमारी सबसे बड़ी भूल साबित हो सकती है। हालात के हीसाब से खुद को तैयार करना सबसे ज्यादा जरुरी होगा। हमने हाल ही में एडिलेड ओवल में एक मैच खेला था।” इसके बावजुद भी रोहित शर्मा का या मनाना है की इंग्लैंड क्रिकेट टीम से उनको कड़ी टक्कर मिलाने वाली है।

कप्तान रोहित को अपनी टीम पर है विश्वास

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने यह साफ लफ्जों में कहां है की, “किस तरह हमारी टीम ने कई चुनौतियों का सामना करते हुए यहां तक का सफर तय किया है, यह हमें बिल्कुल भी नहीं भूलना चाहिए” जहा रोहित को यह अच्छे से पता है की, भारत बनाम इंग्लैंड सेमीफाइनल मैच काफ़ी ज्यादा रोमांचक साबित होने वाला है।

कप्तान रोहित को इंग्लैंड के खिलाफ मैच में जीत के अलावा कुछ और मंजुर नहीं होगा। वही टीम के सभी खिलाड़ी अपना सौ प्रतिशत देने की पूरी कोशिश करेंगे ताकी वह फाइनल तक पहुच पाये

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top