T20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया का सफर खत्म होने पर क्रिकेट को अलविदा कहेंगे एरोन फिंच? खुद रोकर किया खुलासा

एरोन फिंच

ऑस्ट्रेलिया टीम के T20 कप्तान एरोन फिंच इस वक्त टी-20 विश्वकप में, अपने एक बयान की वजह से पूरी तरह चर्चा में आ गए हैं. दरअसल T20 जैसे बड़े टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया जैसी धुरंधर टीम खिताब की प्रबल दावेदार माने जा रही थी। T20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया की टीम का सफर अब खत्म हो चुका है. जिसके बाद टीम के कप्तान एरोन फिंच के इंटरनेशनल करियर को लेकर तरह-तरह की बातें की जा रही है. अब इसी को लेकर ऑस्ट्रेलिया T20 कप्तान बहुत बड़ा बयान दिया है और उन्होंने यह पूरी तरीके से साफ कर दिया कि, वह किसी भी परिस्थिति में अभी संयास लेने के मूड में नहीं है.

एरोन फिंच ने कह दी यह बड़ी बात

ऑस्ट्रेलिया कप्तान एरोन फिंच ने टी20 विश्व कप से बाहर होने पर कहा कि, अपने इंटरनेशनल करियर पर फैसला लेने में वह बिल्कुल भी जल्दबाजी नहीं करेंगे. और इस सीजन बीबीएल का हिस्सा भी बनेंगे. आपको बता दें कि 35 वर्ष के एरोन फिंच ने सितंबर महीने में वनडे क्रिकेट को अलविदा कह दिया. अब उन्होंने बताया कि, “मैं अभी संन्यास नहीं लूंगा क्योंकि मैं बिग बैश लीग खेलूँगा और देखूंगा कि उसके आगे क्या होता है.

क्रिकेट का लुफ्त उठा रहे हैं एरोन फिंच

एरोन फिंच ने ना सिर्फ अपने सन्यास की बातों पर अंकुश लगाया बल्कि, यह भी कहा कि वह अभी पूरी तरीके से क्रिकेट का आनंद ले रहे हैं. और T20 खेल रहे हैं. हालांकि, इसकी बहुत कम संभावना है कि ऑस्ट्रेलिया के लिए फिर से खेलना शुरू कर दें। यदि ऐसा होता है, तो फिर वह 34.28 के औषध से 3120 T20 रन के साथ अपना अंतरराष्ट्रीय करियर खत्म करना चाहेंगे. दरअसल अगस्त महीने तक उनकी कोई अंतरराष्ट्रीय प्रतिद्वंदिता नहीं है. जिससे कि उनके पास काफी लंबा वक्त है.

T20 वर्ल्ड कप में खत्म हो चुका है ऑस्ट्रेलिया का सफर

T20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया अपने घर में बुरी तरीके से फ्लॉप साबित होती नजर आई. जिसमें सभी भविष्यवाणी को झूठा साबित कर दिया. इस बार ऑस्ट्रेलिया जैसे धुरंधर टीम t20 विश्व कप के सेमीफाइनल तक भी नहीं पहुंच पाई. इसके पीछे सबसे बड़ी वजह यही है, कि इस बार वो देखने को नहीं मिला जिसके लिए वह जाने जाते हैं। श्रीलंका के खिलाफ एरोन फिंच ने काफी खराब प्रदर्शन किया. लेकिन आयरलैंड के खिलाफ 44 गेंदों में 63 रन की पारी खेलकर उन्होंने वापसी की और माना जा रहा है, कि वह उनकी अंतरराष्ट्रीय पारी हो सकती है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top