“Sky औन हाई” सूर्य कुमार ने तोड़ी जिम्बाब्वे की कमर, मारे कई सारे अविश्वसनीय शॉट्स, गेंदबाज हुए हैरान- देखें वीडियो

टी20 वर्ल्ड कप

6 नवंबर यानी रविवार को आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 का लास्ट सुपर 12 राउंड का मैच भारतीय क्रिकेट टीम और जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर मैच खेला गया। जिस्में भारतीय क्रिकेट टीम ने जिम्बाब्वे को 71 रनो के बड़े अंतर से हरा दिया। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने तोड़कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया जो की उनकी टीम के लिए अच्छा सबित हुआ।

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए पहले में 186-5 रनों का बड़ा स्कोर जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के सामने खड़ा किया। भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा दिए गए लक्ष्य का पिछा करने उतरी जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी भारतीय टीम के गेंदबाजों के सामने “ताश की पत्तियों” की तरह बिखर गए, और लगातार अपने विकेट गवाते चले गए। उसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने 17.2 ओवर में जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम को115 रनों पर ही ऑल आउट कर दिया।

लेकिन भारतीय टीम की बल्लेबाजी के दौरान टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव का एक शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी तेजी से वायरल होता दिख रहा है। आइए हम आपको दिखाते हैं क्या हैं इस वीडियो में………

टी20 वर्ल्ड कप: SKY ने तोड़ी जिम्बाब्वे टीम की कमर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज़ मिस्टर 360 डिग्री, SKY जैसे काई नामों से मशहूर सूर्य कुमार यादव ने जिम्बाब्वे के खिलाफ काफ़ी धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए केवल 25 गेंद में 64 रनो की नाबाद पारी खेली। इस दौरान उन्हो ने अपने बल्ले से कई सारे शानदार शॉट खेले। कुछ शॉर्ट्स तो ऐसे थे, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आँखों पर भरोसा नहीं होगा।

इसी प्रकार सूर्य कुमार यादव का एक अविश्वसनीय शॉर्ट्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हम सभी देख सकते हैं कि जिम्बाब्वे टीम के गेंदबाज का नाम गेंद डाली, जिसे सूर्य कुमार यादव ने अविश्वसनीय रिवर्स स्विप करते हुये, बॉल को विपरीत दिशा की ओर मोड कर छक्का मार दिया। याह शॉर्ट लगभाग किसी भी बल्लेबाज के लिए लगभग असंभव है, लेकिन सूर्य कुमार यादव ने ऐसा करके दीखाया है। जिस्का वीडियो आईसीसी और टी20 विश्व कप ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो अब लगातार वायरल होता जा रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top